मनोरंजन

आलिया भट्ट के साथ शादी के बाद काम पर लौटेंगे रणबीर कपूर, संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल की करेंगे शूटिंग

मुंबई: साल की शुरुआत से ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) काफी बिजी रहे हैं। जबकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ उनकी शादी लगातार चर्चा में थी। अब जब आलिया के साथ रणबीर की शादी हो गई है, इसके बाद इनके पास आराम करने का समय नहीं है। क्योंकि दोनों भी काम पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मिली जानकरी के अनुसार, आलिया भट्ट के रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को फिर से शुरू करने की उम्मीद है और रणबीर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल की शूटिंग शुरू करेंगे। मिड-डे की एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर हिमाचल प्रदेश के मनाली में एनिमल के पहले शेड्यूल की शुरुआत करेंगे।

रणबीर ने गैंगस्टर ड्रामा में अपने किरदार से जुड़ी प्रक्रिया शुरू कर दी है। वह अपनी बॉडी बना रहे है। अभिनेता मनाली में दो दिनों के लिए शूटिंग करेंगे और फिर वंगा की फिल्म पर एक सप्ताह के लंबे शेड्यूल के लिए मुंबई जाएंगे। हालांकि, एनिमल के अप्रैल शेड्यूल के बाद, रणबीर को एक बार फिर लव रंजन के रोमांस के लिए दुबले-पतले अवतार में दिखाई देंगे। एक सूत्र ने पोर्टल बताया कि सितंबर में उन्हें एनिमल के दूसरे शेड्यूल के लिए बॉडी बनानी है। रणबीर ने कोच शिवोहाम के मार्गदर्शन में काम करना शुरू कर दिया था। 22 अप्रैल को, जिसके बाद उन्होंने मुंबई में एक सप्ताह की लंबी शूटिंग की है। लव रंजन की फिल्म पूरी करने के बाद रणबीर साल के अंत तक एनिमल की शूटिंग पूरी कर लेंगे।’

14 अप्रैल को शादी के बाद रणबीर और आलिया ने शनिवार की रात बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक पार्टी रखी थी, जिसमें शाहरुख खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर और करण जौहर जैसे बड़े सितारे भी शामिल हुए दिखाई दिए।

Related Articles

Back to top button