मनोरंजन

पत्नी राधिका पंडित और बच्चों के साथ बीच पर एन्जॉय करते नजर आए यश

मुंबई: केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता के बाद अभिनेता यश अपनी पत्नी राधिका और दो बच्चों के साथ बीच पर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। यश की पत्नी राधिका पंडित ने एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्हें पति यश और बच्चे आर्या और यथर्व के साथ बीच पर एंजॉय करते देखा जा सकता है। केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा व्यापार कर रही है’ केजीएफ चैप्टर 2 को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि यह उनके लिए एक मच नीडेड ब्रेक की तरह है।

वहीं यश भी मच नीडेड ब्रेक पर है। केजीएफ चैप्टर 2 ने वर्ल्ड वाइड 551.83 करोड़ रुपए की कमाई अब तक की है। राधिका ने इंस्टाग्राम पर सोमवार को तस्वीरें शेयर की। इसमें उन्हें बच्चों और पति के साथ एन्जॉय करते देखा जा सकता है। फोटो में परिवार के अलावा कई सारे बीच टॉयज भी नजर आ रहे हैं। राधिका पंडित अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती है’ कई फैन ने तस्वीरों पर प्यार बरसाया है। कई लोगों ने इसे फैमिली नंबर वन बताया है।

एक फैन ने लिखा है, इतनी बड़ी ब्लॉकबस्टर देने के बाद अब इस तरह चिल कर रहे हैं, जैसे कुछ नहीं हुआ। वहीं एक ने उन्हें कंप्लीट फैमिली मैन बताया है। राधिका पंडित को पोस्ट को 222000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। केजीएफ चैप्टर 2 में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन की अहम भूमिका है केजीएफ चैप्टर 2 में यश के अलावा संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन की अहम भूमिका है। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई है। फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई है। अपने रिलीज से ही यह फिल्म कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर चुकी है।

Related Articles

Back to top button