उत्तर प्रदेशलखनऊ

निधि मुस्लिम बनने को नहीं थी तैयार, चौथी मंजिल से फेंका, हुई मौत

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवती की छत से गिरने से मौत हो गई. परिजनों ने सूफियान नाम के युवक पर जबरदस्ती छत से फेंकने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है. आरोपी युवक अभी फरार है. दरअसल, लखनऊ के थाना दुबग्गा क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक नाबालिग लड़की छत से नीचे गिर गई.

परिजनों का आरोप है कि एक युवक ने 17 वर्षीय युवती को छत से नीचे फेंक दिया, जिससे नाबालिग युवती गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे परिजनों ने तुरंत लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई. लड़की की मौत की खबर मिलते ही घर पर कोहराम मच गया.

मृतका की मां का कहना है कि आरोपी पिछले कई दिनों से उनकी बेटी को तंग कर रहा था और उसका वीडियो होने की बात कहकर धर्मपरिवर्तन कर बेटी पर जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था. लड़की की मौत की खबर मिलते ही उसके परिजन हंगामा करने लगे. मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंच गए. पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

एडीसीपी पश्चिमी जोन चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक, डूडा कॉलोनी में एक बच्ची अपने परिवार के साथ रहती थी, इनका किसी कारणवश इसी डूडा कॉलोनी में रहने वाले दूसरे परिवार से विवाद हुआ और छत से गिरने से युवती की मौत हो गई है, इस मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button