उत्तर प्रदेशराज्य

शताब्दी एक्सप्रेस में मिला खराब समोसा और सैंडविच, खाते ही बिगड़ी यात्री की तबीयत

कानपुर : नई दिल्ली-कानपुर शताब्दी एक्सप्रेस में खराब नाश्ते को लेकर इटावा रेलवे स्टेशन पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। समोसे और सैंडविच से दुर्गंध आने की ऑनलाइन शिकायत की। वहीं, एक यात्री इस नाश्ते को खाकर बीमार हो गया जबकी बाकी ने नाश्ता छोड़ दिया। कुछ यात्रियों ने खराब नाश्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिससे रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया।

नई दिल्ली से कानपुर जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के कोच नंबर सी-9 में रविवार सुबह यात्रियों को नाश्ते में सैंडविच व समोसा दिया गया। इटावा आ रहे यात्री हाफिज मोहम्मद चिश्ती की नाश्ता करने के बाद तबीयत बिगड़ गई। उन्हें उल्टियां होने लगीं। अन्य यात्रियों ने भी सैंडविच व समोसे में दुर्गंध की शिकायत की। उन्होंने पैंट्रीकार के मैनेजर के अलावा ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई। कुछ यात्रियों ने नाश्ते का वीडियो वायरल करने के साथ ही आईआरसीटीसी अफसरों से ट्वीट कर शिकायत की।

हाफिज मोहम्मद चिश्ती के अनुसार, नाश्ता करने के बाद उनको उल्टियां आने लगीं। गाजियाबाद से कानपुर जा रहे सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि उन्होंने जब ट्रेन में नाश्ते में मिले सैंडविच व समोसा खाया तो अजीब सी दुर्गंध महसूस हुई उसके बाद पैंट्रीकार के मैनेजर से इसकी शिकायत की। मामले के बारे में आईआरसीटीसी लखनऊ के चीफ सुपरवाइजर अभिषेक कुमार का कहना है कि खराब नाश्ते की शिकायत मिली है। जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

Related Articles

Back to top button