राज्यराष्ट्रीय

सिर्फ 300 रुपयों के लिए नाबालिग को नग्न करके बेल्ट से पीटा, कराई परेड

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कलवा इलाके में 300 रुपए की चोरी का इल्जाम लगाकर एक नाबालिग लड़के को बेरहमी से पीटा गया और फिर नग्न करके इलाके में घुमाया गया. नाबालिग लड़के का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस हरकत में आई है और आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है.

मामला ठाणे के कलवा इलाके का है. 17 साल के नाबालिग लड़के को नग्न कर घुमाने की वारदात के तुरंत बाद पीड़ित नाबालिग लड़के ने कलवा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था. वीडियो वायरल होने के बाद लड़के को नग्न करके पीटने वाले दो आरोपियों में से एक आरोपी को कलवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ठाणे शहर से आते हैं और उनके शहर के कलवा परिसर में जामा मस्जिद के पास एक 17 साल के नाबालिग लड़के को महज 300 रुपए के लेनदेन के मामले में दो लोगों ने पहले नाबालिग की जमकर पिटाई की.पिटाई करने से भी जब पीटेने वाले दोनो आरोपियों का मन नहीं भरा तब दोनों ने पीड़ित के सभी कपड़े भी जबरन धमकी देकर उतरवा दिए.

कपड़े उतारने के बाद भी मामले में लिप्त दोनों लोगो ने इस पीड़ित युवक की पिटाई की. इस वारदात को 21 नवंबर की रोज अंजाम दिया गया था. वारदात के बाद ही नाबालिग ने वारदात की रिपोर्ट कलवा पुलिस थाने में दर्ज कराई. कलवा पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक, इस मामले में तौसीफ खानबंदे और समिल खानबंदे नाम के दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

कलवा पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक, दोनों आरोपी तौसीफ खानबंदे और समिल खानबंदे ने शिकायतकर्ता 17 वर्षीय युवक को पहले कलवा के जामा मस्जिद के यहां पर पकड़ा और 300 रुपए नहीं लौटाने का आरोप लगाया. साथ ही ब्लूटूथ इयरफोन लेने का भी आरोप लगाया. आरोपियों ने बेल्ट से पीड़ित की पहले पिटाई की और फिर कपड़े उतरवाकर उसे नग्न इलाके में घुमाया. आरोपियों का कहना है कि पीड़ित ने उनके पैसे और ईयरफोन चुराए थे. कलवा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कन्हैया थोरात ने कहा कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने फौरन संज्ञान में लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तो दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी होना अभी भी बाकी है.

Related Articles

Back to top button