दिल्लीराज्य

पति ने पत्नी पर किए इतने वार की मिट गई पहचान, फर्श से लेकर दीवारों तक बिखरा खून

नई दिल्ली: लखनऊ के सीतापुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया। पति ने घटना को इस तरह अंजाम दिया कि फर्श से लेकर दीवारों तक खून के छीटे पड़े हुए थे। आरोपी पति नितीन एक कंपनी में अकाउंटेंट की नौकरी करता है। सोमवार को नितिन और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के दौरान नितिन आपे से बाहर हो गया और पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, अभी तक की जांच में इस वारदात को अंजाम देने की कोई ठोस वजह पता नहीं चल पाया है। बता दें कि आरोपी पति भी घायल है, इसलिए पुलिस उससे ठीक से पूछताछ नहीं कर पाई है। सका यही कहना था कि झगड़ा हुआ तो मार दिया। लेकिन जिस तरह से हत्या की गई उसे देखकर लगता है कि नीतिन अपनी पत्नी से बहुत नफरत करता था।

थोड़ी देर पहले ही मां से हुई थी बात
मृतका आयुषी की मां ने बताया कि सोमवार दोपहर 3:38 बजे बेटी से फोन पर बात हुई थी। बात चल ही रही थी कि उसी दौरान अचानक से कॉल कट हो गई थी। जब दोबारा कॉल की तो रिसीव नहीं हुआ। लेकिन इस तरह की घटना का अंदेशा तक नहीं हुआ। इसलिए फिर तीन चार घंटे बाद कॉल की तब पुलिसकर्मी ने रिसीव की और घटना की जानकारी दी। मतलब कॉल कट होने के तुरंत बाद आरोपी ने घटना को अंजाम दिया।

Related Articles

Back to top button