करिअर

केएफसी में दिखी कोरियाई कल्चर की झलक

हैलो, के-फैन्‍स। पेश है न्यू के-पॉप आइडल! 

मुंबई (अनिल बेदाग) : ऑल न्यू कोरियन चिकन पॉपकॉर्न, के-पॉप लॉन्च होने के साथ ही केएफसी में कोरियाई कल्चर की झलक नजर आ रही है। इस लॉन्च के साथ ही लोग कोरियाई ट्विस्ट के साथ KFC के फिंगर लिकिन गुड टेस्ट का आनंद उठा पाएंगे।

कोरियाई व्यंजनों के वाइब्रेंट और जिंगी फ्लेवर्स से प्रेरित, सीमित समय की यह पेशकश कोरिया के टेस्ट को भारत तक पहुंचाने का वादा करती है। ऑल न्यू कोरियन चिकन पॉपकॉर्न क्लासिक कोरियाई सामग्री और फ्लेवर्स का एकदम सही मिश्रण है।  उदाहरण के लिए इसमें मिर्च, स्वादिष्ट सोया और कुरकुरे सेसम को शामिल किया गया है।

केएफसी ने चुनिंदा रेस्‍टोरेंट्स में कोरियाई कल्चर के दृश्‍यों और ध्वनियों से प्रेरित लिमिटेड एडिशन पैकेजिंग भी शुरू की है। यह आकर्षक और रंगीन डिजाइन चेरी ब्लॉजम और म्यूजिकल नोट्स से भरा हुआ है, जिसे गिटार और अन्य म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट के साथ डिस्को लाइट की मदद से असली के-पॉप फैशन में इलेक्ट्रिफाइड किया गया है। इस बॉक्स में कोरियाई वास्तुकला, फैंस तथा स्टाइलिश गुलाबी बादलों के साथ-साथ आकर्षक शब्द भी अंकित हैं।

मात्र 109 रुपये से शुरू होने वाला ऑल न्यू केएफसी के-पॉप कोरियन चिकन पॉपकॉर्न सीमित समय के लिए केवल बेंगलूरु और मुंबई में उपलब्ध है। केएफसी के-पॉप कोरियन चिकन पॉपकॉर्न कई तरह के साइज में उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button