उत्तर प्रदेशराज्य

CM योगी ने इलाज के लिए आर्थिक मदद की उम्‍मीद लेकर आए कई लोगों की सुनीं समस्‍याएं, दिलाया इलाज का भरोसा

गोरखपुर : सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अपने गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन सोमवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर परिसर में जनता दर्शन में आए 300 से अधिक लोगों की फरियादें सुनीं। इस मौके पर उन्‍होंने इलाज के लिए आर्थिक मदद की आस लेकर आए कई लोगों की समस्‍याएं सुनीं और भरोसा दिलाया कि सरकार सभी का पूरा इलाज कराएगी। उन्‍होंने कहा कि किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है। इलाज के लिए आए आवेदनों को अधिकारियों को सौंपते हुए सीएम ने कहा कि इसे प्राथमिकता के आधार पर देखें और इस्टीमेट बनाकर भेजें। यह सुनिश्चित कराएं कि सभी का बेहतर इलाज हो।

सीएम ने इस मौके पर मौजूद रहे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिया कि लोगों की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता से कराएं। सुबह आठ बजे गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करीब 300 लोगों से मुलाकात की। मंदिर परिसर में कुर्सियों पर बैठाए गए लोगों तक सीएम खुद गए और एक-एक कर सभी की पीड़ा सुनीं। सीएम ने सभी को आश्वस्त किया कि चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, सभी की समस्या का समाधान हर हाल में किया जाएगा।

इस मौके पर कुछ महिलाएं जमीन कब्जे की शिकायत लेकर पहुंची थीं। उनके आवेदनों को पढ़ सीएम ने डीएम-एसएसपी को निर्देश दिया कि जमीन कब्जा करने वालों से सख्ती से निपटें और उन्हें भू-माफिया की सूची में डालें।

Related Articles

Back to top button