राज्यराष्ट्रीय

कंगना रनौत के खिलाफ आप पार्टी उतरी सड़कों पर,सांसद पद से बर्खास्त करने की मांग की

भिवानी : हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस और हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद कंगना रनौत खुद के बयानों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। उनके बयान को लेकर मनोरंजन से लेकर सियासी दुनिया तक कई बार विवाद हो चुका है। कंगना रनौत ने एक बार फिर से किसानों पर विवादित बयान दिया है, जिसके बाद सियासी गलियारों में बहस शुरू हो गई।बता दें कि आज भिवानी में आम आदमी पार्टी ने विवादित बयान को लेकर स्थानीय घण्टाघर चौक पर प्रदर्शन किया तथा उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से उनके सांसद पद से इस्तीफे की मांग की है।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा सांसद द्वारा किसानों के प्रति दिए गए बयान की कड़ी निंदा करते हैं तथा मांग करते हैं कि जो भी मंत्री, विधायक, इस तरह की अभद्र टिप्पणियां किसान, खिलाड़ीयो पर करते हैं ,उनका भाजपा बड़ी लीडरशिप को इस्तीफा लेना चाहिए। इसी कड़ी में उन्होंने भाजपा की लीडरशिप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हीं के आदेश अनुसार इस तरह की टिप्पणियां करते हैं वरना उनको इस्तीफा लेना चाहिए।साथ ही उन्होंने कहा कि यदि किसानों से माफी नहीं मांगी गई तो दिल्ली में आंदोलन होगा।

हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब बीजेपी सांसद कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर विवादों में हैं।कंगना रनौत के ताजा बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी को बाकायदा प्रेस रिलीज जारी करना पड़ा। बीजेपी ने कहा कंगना का बयान, बीजेपी का बयान नहीं है। बीजेपी कंगना रनौत के बयान से असहमति व्यक्त करती है।

Related Articles

Back to top button