राज्यराष्ट्रीय

अग्निवीरों पर अमित शाह ने कर दिया बड़ा ऐलान, नौकरी पर दे दी ये गारंटी

भिवानी: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में सभी सियासी दलों का प्रचार अपने चरम पर है. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने मंगलवार (17 सितंबर) को भिवानी में एक जनसभा को संबोधित किया. इस रैली में अमित शाह ने अग्निवीर योजना को लेकर एक बड़ा दावा कर दिया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रैली में कहा कि अग्निवीर योजना के जरिए विपक्ष, राहुल गांधी और हुड्डा परिवार देश में जवानों को भ्रम में डाल रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अग्निवीरों के लिए एक बड़ी गारंटी का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि मैं हरियाणा के सभी अग्निवीरों को गारंटी देता हूं कि वह जब सेना से वापिस आएंगे तो उनको हम नौकरी देंगे.

बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी का एक ही एजेंडा है कि वह पाकिस्तान से बात करना चाहते हैं और आतंकवादियों को छुड़वाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस फिर से आर्टिकल 370 को वापस लाना चाहती है, लेकिन कभी भी ऐसा कर नहीं पाएगी. रैली के दौरान अमित शाह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को लेकर भी बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भी हमारा है और भारत का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की भूमि वीरों की भूमि है, हरियाणा के जवान आज देश में सेना का मान-सम्मान बढ़ा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि ओलंपिक हो, चाहे पैरालंपिक हो, सभी में हमारे हरियाणा के जवानों ने देश का मान-सम्मान बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस में आपस में ही लड़ाई है. यहां कांग्रेस के सभी नेता मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं.अमित शाह ने कहा, ”हरियाणा में जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार थी तो पर्ची और खर्ची के माध्यम से नौकरी मिलती थी, लेकिन हमारी सरकार में सब पारदर्शी तरीके से होता है.”

Related Articles

Back to top button