उत्तर प्रदेशराज्य

प्रेमिका के शौक पूरा करने और महंगे गिफ्ट देने के चक्कर में लॉ छात्र करने लगा चोरी, गिरफ्तार

लखनऊ: लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने चोरी के आरोप में विधि छात्र रवि गुप्ता को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि रवि, की एक प्रेमिका है। वह प्रेमिका के शौक पूरे करने और महंगे गिफ्ट देने के चक्कर में चोर बन गया था। आरोपित को जेल भेज दिया गया। एसीपी किरन यादव के मुताबिक गिरफ्तार आरोपित रवि गुप्ता एक निजी कालेज से विधि का छात्र है। मूल रूप से महाराजगंज के देउवा श्याम इलाके के बलुआभार का रहने वाला है।

वह अपनी प्रेमिका के शौक पूरे करने के लिए महंगे गिफ्ट देने के लिए चोर बना था। क्षेत्र में कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। पूछताछ में पता चला कि 17 सितंबर को ए ब्लाक में रहने वाले अब्दुल हलीम के फ्लैट में वारदात की थी। फ्लैट का ताला तोड़कर एक लैपटाप, छह घड़ी, ज्वैलरी समेत लाखों का माल पार कर ले गया था। 19 सितंबर को फराह के घर में वारदात की। दिन दहाड़े उनके घर का ताला तोड़करक 50 हजार की नकदी, सोने के लाकेट, घड़ी, चेन समेत अन्य माल पार कर ले गया था।

इसके अलावा गोमती ग्रीन्स एमआर हाउससिंग सोसाइटी में आशीष द्विवेदी के घर का ताला तोड़कर बीते दिनों वारदात की थी। 50 हजार की नकदी, हीरे की अंगूठी समेत लाखों के जेवर पार कर ले गया था। कई जगह वह सीसी फुटेज में कैद हुआ था। फुटेज के आधार पर आरोपित को शहीदपथ प्लासियो माल अंडर पास के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित के पास से मोबाइल, मैकबुक, तीन घड़ियां और अन्य जेवर बरामद किए गए हैं।

Related Articles

Back to top button