अजय लल्लू ने ‘कांग्रेस सोशल मीडिया के साथ’ कार्यक्रम किया लॉन्च

लखनऊ, 23 फरवरी (दस्तक टाइम्स) :  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मंगलवार को ‘कांग्रेस सोशल मीडिया के साथ’ कार्यक्रम लॉन्च करते हुए मिस्ड कॉल, ट्वीट, वाट्सअप, इमेल के माध्यम से कांग्रेस की सोशल मीडिया से जुड़ने की अपील की। इसके लिए वाट्सअप व मिस्ट कॉल नम्बरों, ट्वीटर व ई-मेल के पते की जानकारी दी गयी।

अजय कुमार लल्लू ने आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को सोशल मीडिया पर मजबूत करने के लिए एक पत्रकार वार्ता कर कांग्रेस सोशल मीडिया के साथ कार्यक्रम लॉन्च किया और कहा कि पार्टी सोशल मीडिया के माध्यम से युवाओं, मीडिया वालों और संविधान की लड़ाई लड़ेगी। वर्तमान सरकार में युवाओं के भविष्य को लेकर कुछ नहीं किया जा रहा। मीडिया वालों की स्वतंत्रता छीन ली गयी है। संविधान की रक्षा करने की जरुरत आ चुकी है।

  1. देशदुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें http://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुकपर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलके लिए:https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने गरीब, सोशित, वंचित, मजदूर, युवा, किसान, महिला, मीडिया के सम्मान की लड़ाई लड़ी है। आगे भी पार्टी समाज में विभिन्न मुद्दों पर लड़ाई लड़ती रहेगी। सोशल मीडिया का प्लेटफार्म बेहतर माध्यम है, जिससे हम अपनी बात को जनमानस तक पहुंचा सकते हैं। आज कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के चेयरमैन रोशन गुप्ता यहां मौजूद है। सोशल मीडिया की टीम कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्य करेगी। पत्रकार वार्ता के दौरान सोशल मीडिया टीम के प्रदेश कार्डिनेटर अभय पांडेय मौजूद रहें। उन्होंने कांग्रेस से सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ने के लिए तमाम जानकारी दी।