BREAKING NEWSLucknow News लखनऊPolitical News - राजनीतिState News- राज्यTOP NEWSउत्तर प्रदेश

थाने में घुसकर पीटते थे सपाई गुंडे, कानून के राज में घबरा रहे अखिलेश : भाजपा

लखनऊ : किसानों के लिए जिसने कभी कुछ भी नहीं किया, वे आज भाजपा का कामों में नुख्शा निकाल रहे हैं। किसानों के प्रगति का मार्ग प्रशस्त करने का काम कोई किया है तो वह भाजपा है। किसानों, श्रमिकों में बढ़ती लोकप्रियता को देखकर विपक्ष घबरा गया है।

थाने मेंं घुसकर सपा के गुंडे थानेदार को पिटते थे

अखिलेश यादव ने तो अपने कार्यकाल में तो आमजन की प्रताड़ना की सारी हदें पार कर दी थी। थाने मेंं घुसकर सपा के गुंडे थानेदार को पिटते थे। भाजपा के कार्यकाल में जब कानून का राज कायम हुआ तो अखिलेश घबराने लगे हैं। इस कारण वे अनर्गल बयान देकर बार-बार आमजन को भड़काने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं।

किसान आंदोलन विपक्ष के दिमाग की उपज

ये बातें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्रभूषण पांडेय ने गुरुवार को कही। वे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बुधवार को दिये बयान “देश नहीं बिकने देने का नारा लगाने वाले लोकतंत्र की मंडी लगाकर बैठ गये हैं।” का जवाब दे रहे थे।

भाजपा प्रवक्ता ने वार्ता में कहा कि किसान आंदोलन विपक्ष के दिमाग की उपज है। विपक्ष ने भोले-भाले किसानों को उकसा कर अपनी राजनीति को चमकाने का नाकाम प्रयास कर रहा है। वह इसमें कामयाब नहीं हो सकते।

[divider][/divider]

यह भी पढ़े: प्रधानमंत्री ने एम्स-राजकोट की आधारशिला रखी, कोरोना वॉरियर्स को सराहा – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

[divider][/divider]

बोले चंद्रभूषण पांडेय

चंद्रभूषण पांडेय ने कहा कि किसानों के सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा ने ही कार्य किया है। अटल जी ने किसान बही बनाने की शुरूआत की। किसानों को सस्ते ब्याज पर लोन देने की व्यवस्था कराई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उसको आगे बढ़ाते हुए पशुपालकों को भी किसान की श्रेणी में लाकर उन्हें भी लोन देने की व्यवस्था की। आज गांव के पशुपालक भारी मात्रा में लाभांवित हो रहे हैं।

अखिलेश सरकार में किसान मुंह देखता रहता था

अखिलेश यादव के शासन काल में किसान अपना गन्ना बेचकर सिर्फ मुंह देखता रहता था। उसके गन्ना मुल्य का भुगतान वर्षों तक लटका पड़ा रहता था और किसान कर्ज में डुब जाता था। योगी जी ने प्रदेश में बंद पड़ी गन्ना मिलों को चलवाने के साथ ही गन्ना किसानों का सपा के शासनकाल से ही चले आ रहे बकाये का भुगतान कराया।

Unique Visitors

13,456,333
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... A valid URL was not provided.

Related Articles

Back to top button