19 नवम्बर, को कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी की रिलीज होगी ‘भूल भुलैया 2’

19 नवम्बर, को कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी की रिलीज होगी 'भूल भुलैया 2'

मुंबई : कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2 ‘ की रिलीज डेट तय हो गई हैं। यह फिल्म इसी साल 19 नवम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। तरण ने लिखा-‘कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की फिल्म भूलभूलैया 2 इस साल 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशक अनीस बज्मी कर हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस करेंगे ।’

हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू के अलावा भूलभूलैया 2 में राजपाल यादव और गोविंद नामदेव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म पहले 31 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन देश में बढ़ते कोरोना महामारी के मामलों के देखते हुए फिल्म की शूटिंग को पूरा नहीं किया जा सका। वहीं अब निर्माताओं ने इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए फिल्म को इसी साल 19 नवम्बर को रिलीज करने का फैसला लिया हैं।

‘भूल भुलैया 2’ साल 2007 में आई हिट फिल्म ‘भूल भुलैया’ की सीक्वेल है। अक्षय कुमार, विद्या बालन और शायनी आहूजा अभिनीत इस फिल्म को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था। फिल्म ‘भूल भुलैया’ 1993 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘मणिचित्राथु’ की रीमेक थी।

वहीं कार्तिक की ‘भूल भुलैया 2’ का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। जबकि फिल्म को भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे।दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार हैं।

यह भी पढ़े: वैक्सीनेशन प्रक्रिया में प्रशासन को सहयोग करेंगे भारतीय अमेरिकी डॉक्टर्स – Dastak Times 

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें http://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिएhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos