मार्च में इस दिन मैदान पर लौटेंगे डेविड वार्नर, ट्वीट से दी जानकारी

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दूसरे वनडे के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर चोटिल हुए थे और वो भारत के खिलाफ तीसरे वनडे, तीन मैचों की टी-20 सीरीज व पहले दो टेस्ट में नहीं खेल सके थे.

इसी बीच खबर आ रही है कि डेविड वॉर्नर की ग्रोइन की चोट पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम छह से नौ महीने का टाइम लगेगा लेकिन वो अगले सप्ताह न्यू साउथ वेल्स की ओर से मैदान पर लौटेंगे. वैसे वार्नर भारत के खिलाफ सिडनी और ब्रिसबेन टेस्ट में लौटना चाह रहे थे लेकिन वो पूरे फिट नहीं हुए थे.

उन्होंने पांच, 13, एक और 48 रन का स्कोर बनाया था. वॉर्नर ने ट्वीट में लिखा, मैंने कल रात कमेंट्री करते हुए जो टिप्पणी की थी उसे साफ कहना चाहता हूं. मेरी ग्रोइन का इलाज अभी चलता रहेगा और मुझे कम से कम छह से नौ महीने तक दर्द सहना है. मैं चार मार्च 2021 को न्यू साउथ वेल्स की ओर से लौट रहा हूं.

वैसे डेविड वॉर्नर ने अपने इंटरनेशनल करियर में ऑस्ट्रेलिया के लिये 15 हजार से अधिक रन बनाये हैं और उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 48.1 की बेहतरीन औसत से 7311 रन बनाये है और उनका बेस्ट स्कोर 335 रन है.

हालांकि टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक मारने के मामले में वॉर्नर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली जैसे महान प्लेयर्स से आगे चले गये हैं, क्योंकि दोनों ही क्रिकेटर इंटरनेशनल क्रिकेट में तिहरा शतक नहीं जड़ सके है. वही वनडे में वॉर्नर ने 45.08 के औसत से 5455 रन बनाने के साथ 18 शतक मारे हैं. वॉर्नर उन चुनिंदा प्लेयर्स में शुमार होते है जिन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ा है.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos