Entertainment News -मनोरंजन

16 अप्रैल को रिलीज होगी रेप कांड पर बेस्ड फिल्म “दिल्ली कांड”

16 अप्रैल को रिलीज होगी रेप कांड पर बेस्ड फिल्म "दिल्ली कांड"

मुंबई : दिल्ली में हुए कई रेप कांड पर बेस्ड एक फीचर फिल्म “दिल्ली कांड” का ट्रेलर आज मुम्बई में लॉच किया गया। लेखक निर्देशक और निर्माता क्रितिक कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर जी म्यूज़िक द्वारा रिलीज किया गया है। यह फ़िल्म 16 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यहां निर्देशक कृतिक कुमार, ऎक्ट्रेस काशवी कंचन, प्रितिका चौहान औऱ शाहबाज बवेजा मौजूद थे।

फ़िल्म के लेखक, निर्देशक और निर्म ाता क्रितिक कुमार ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि फ़िल्म के ट्रेलर से आप को लग रहा है कि यह फिल्म निर्भया केस पर बेस्ड है लेकिन असल मे यह सिनेमा देश में होने वाली रेप की सभी घटनाओं पर बेस्ड है।

अब तक गैंग रेप केस की इन्वेस्टिगेशन कई फिल्मों में दिखाई गई है जबकि हमने इस फिल्म में बस के अंदर क्या हुआ था, कैसे हुआ था, यह दिखाया है। साथ ही एक लड़की पर क्या गुजरती है, उसे कितने दर्द सहने पड़ते हैं, उसके घरवालों पर क्या बीतती है, इन तमाम बातों को इसमे दर्शाया गया है।

इस फ़िल्म के माध्यम से हमने यह मैसेज देने की कोशिश भी की है, कि लोगों को ज़ुल्म, बलात्कार या महिला से छेड़छाड़ के विरुद्ध आवाज उठानी चाहिए। लोग मदद करने के लिए आगे नही आते हैं।”

प्रोड्यूसर डायरेक्टर क्रितिक कुमार ने आगे कहा कि फ़िल्म का सेंसर करवाने में मुझे 6-7 महीने लग गए। सेंसर ने मुझे 4 मिनट का रेप सीन रखने को कहा था जबकि मेरी फिल्म में 12 मिनट का सीन था, फिर काफी सीन कट करके 9 मिनट का दृश्य रखा गया।” फैशन परेड फिल्म्स के बैनर तले बनाई गई इस फिल्म को 21 स्ट सेंचुरी आर्ट्स ने को प्रोड्युस किया है। साउथ एक्ट्रेस काशवी कंचन ने इसमें गैंग रेप की शिकार लड़की का रोल प्ले किया है।

फ़िल्म में शाहबाज बवेजा ने रेपिस्ट का चैलेंजिंग रोल किया है। वीरेंद्र सक्सेना इस फिल्म में रेप की शिकार लड़की के पिता का रोल कर रहे हैं जबकि टीवी ऎक्ट्रेस प्रीतिका चौहान एक जर्नलिस्ट की भूमिका में हैं।

[divider][/divider][divider][/divider]

यह भी पढ़े:—  चचा-भतीजे का सैफई से शुरू हुआ मनमुटाव लखनऊ तक पहुंचा – Dastak Times 

  1. देशदुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें http://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुकपर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलके लिएhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Unique Visitors

11,304,579
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button