Entertainment News -मनोरंजन

बढ़ती उम्र के साथ फिल्मो का चयन करना मुश्किल सुनील शेट्ठी

मुंबई. बॉलिवुड अभिनेता सुनील शेट्टी अब फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आते हैं. सुनील शेट्टी अगर किसी फिल्म में दिखते भी हैं तो गेस्ट अपीयरेंस या धमाकेदार कैमियों में… उनके चाहने वाले उन्हें पहली की तरह लीड रोल में देखने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं इन सभी बातों को लेकर खुद अभिनेता सुनील शेट्टी ने खुलकर बातें की हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस दौरान वो फिल्मों में रोल को लेकर किस तरह की अजीबो-गरीब परेशानी से जूझ रहे हैं. उन्होंने अपनी उम्र और इसके चलते प्रभावित होने वाले उनके करियर को लेकर बात की है.

सुनील शेट्टी भले ही पहले ही तरह फिल्मों में नजर नहीं आते हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के द्वारा लगातार अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. रफ-टफ लुक्स के मामले में यंग एक्टर्स को भी टक्कर देने वाले अभिनेता ने हाल ही में बताया है कि उनकी उम्र के चलते फिल्मों में उनके रोल्स पर क्या असर पड़ा है. सुनील शेट्टी ने माना कि वो अपनी शानदार फिटनेस की वजह से 58 की उम्र में भी किसी बुजुर्ग के किरदार के लिए फिट नहीं बैठते.

सुनील शेट्टी ने कहा- ‘बात ये है कि मैं अब मैं 58 वर्ष का हो चुका हूं. ऐसे में जवान मैं रहा नहीं और बूढ़ा मैं दिखता नहीं इसलिए आसानी से कोई मुझे पिता का रोल देता नहीं है और मैं अब हीरो बन नहीं सकता. तो इस उम्र में आकर फिल्मों में सही किरदार का चयन करना वो भी अपनी उम्र के हिसाब से, ये काफी मुश्किल होता है|

बता दें कि सुनील शेट्टी ने इस हाल ही बताया कि वो इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं और इनमें कई साउथ की फिल्में भी शामिल हैं. सुनील शेट्टी अपनी फिटनेस के साथ-साथ लुक्स का भी खास ख्याल रखते हैं, ऐसे में अगर कहें कि वो आज भी अगर पर्दे पर एक्शन करते दिखाई दे जाएं तो बड़े से बड़े यंग एक्शन हीरोज को जबरदस्त टक्कर मिल सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button