एनटीपीसी रेलवे परीक्षा के प्रवेश पत्र करें डाउनलोड, 29 को होगी परीक्षा

प्रयागराज : रेलवे भर्ती बोर्ड ने मिनिस्ट्रीयल के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन परीक्षा लेने के बाद अब नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (एनटीपीसी) परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है। इसके बाद परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र डाउनलोड होने शुरू हो गए हैं।

बुधवार को उन अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र डाउनलोड हुए जिनकी परीक्षा 28 दिसम्बर को है। अब बृहस्पतिवार को ऐसे अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र डाउन लोड हो रहे हैं, जिनकी परीक्षा 29 दिसम्बर को होनी है।

इन पदों के लिए होंगी परीक्षा

बता दें कि एनटीपीसी के जूनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट, अकाउंट क्लर्क कम टाइपिस्ट, जूनियर टाइम कीपर, ट्रेन क्लर्क, कामर्शियल कम टिकट क्लर्क, ट्रैफिक असिस्टेंट, सीनियर कामर्शियल कम टिकट क्लर्क, सीनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट, गुड्स गार्ड, स्टेशन मास्टर, कामर्शियल अप्रेटिंस आदि पदों में भर्ती परीक्षा का पहला चरण 28 दिसम्बर से 13 जनवरी 2021 तक आयोजित किया जाना है।

यह भी पढ़े: राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद बोले राहुल, वापस लेने होंगे कृषि कानून

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।