State News- राज्यस्पोर्ट्स

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में इन तीन प्लेयर्स को चांस दे सकती है भारतीय टीम

स्पोर्ट्स डेस्क : तीन मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे में भारत और श्रीलंका शुक्रवार को आमने-सामने होगी, ये मैच कल कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में होगा. शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम ने सीरीज 2-0 से पहले ही अपने नाम कर चुकी है और कल तीसरे मैच में क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

श्रीलंका टीम तीसरा मैच जीतकर सीरीज में हार का अंतर कम करने के इरादे से उतरेगी. कल के मैच में शिखर धवन प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव चाहेंगे. कल के मैच में देवदत्त पडीक्कल डेब्यू कर सकते हैं. दरअसल शिखर धवन कल अपनी बेंच स्ट्रेंथ को अवसर दे सकते है. देवदत्त पडीक्कल शिखर धवन के साथ सलामी बल्लेबाज के तौर पर प्लेइंग इलेवन में खेल सकते हैं.

वही पृथ्वी शॉ ने पहले मैच में 24 गेंद पर 43 रन और 13 रन बनाये थे. ईशान किशन को तीसरे वनडे में भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. वही संजू सैमसन को भी मौका मिल सकता है. वैसे ईशान ने पहले वनडे में 33 गेंदों में फिफ्टी जड़ी और 59 रनों की बेहतरीन पारी खेली. दूसरे मैच में वो 1 रन ही बना सके, लेकिन उन्हें एक और मौका मिलने की पूरी संभावना है.

मनीष पांडे की जगह संजू सैमसन को अवसर मिल सकता है. पांडे खास फायदा नहीं उठा पाए और सूर्यकुमार यादव को फिर से प्लेइंग इलेवन में अवसर मिलने की संभावना है. हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या को प्लेइंग इलेवन में बतौर ऑलराउंडर चांस मिल सकता है. दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार को तेज गेंदबाज के तौर पर प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है.

दीपक चाहर ने दूसरे वनडे में 69 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारत को तीन विकेट से जीत दिलाकर सीरीज भी जिताई थी. स्पिनर के तौर पर कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. युजवेंद्र चहल को तीसरे वनडे में आराम दिया जा सकता है. उनकी जगह राहुल चाहर को भारतीय टीम प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है.

भारत संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), देवदत्त पडीक्कल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, राहुल चाहर

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button