National News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीतिTOP NEWSफीचर्ड

पीएम का संबोधन : एलईडी स्क्रीन पर दिखाने का प्रबंध करें भाजपा सांसदः नड्डा

पीएम का संबोधन : एलईडी स्क्रीन पर दिखाने का प्रबंध करें भाजपा सांसदः नड्डा

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी  (भाजपा) ने अपने सांसदों, मंत्रियों व प्रदेश अध्यक्ष समेत तमाम नेताओं से कहा है कि वे शुक्रवार 25 दिसम्बर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन व किसानों के साथ संवाद को अपने-अपने क्षेत्रों में एलईडी स्क्रीन पर दिखाने का प्रबंध करें।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदों, वरिष्ठ मंत्रियों, प्रदेश व जिला अध्यक्षों को पत्र लिखकर कहा है कि 25 दिसम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाषण देंगे। उनके लिए जिले में बड़ी-बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई जाएं, जिस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भाषण दिखाया जाए और वहां पर सांसद व जिलाध्यक्ष मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़े: दिल्ली सरकार का ऐलान, शुरुआती दौर में 51 लाख लोगों को लगेगी वैक्सीन 

मोदी वाजपेयी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत मिलने वाले वित्तीय लाभ की अगली किस्त जारी करेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री छह राज्यों के किसानों के साथ संवाद भी करेंगे। इसी दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करीब 9 करोड़ किसानों के खाते में 18,000 करोड़ रुपए ट्रांसफर करेंगे।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button