विधायक राजू पाल हत्याकाण्ड का शूटर मल्ली के घर को पीडीए ने किया जमींदोज

प्रयागराज : आपरेशन माफिया के तहत अतीक का सबसे खास शूटर मल्ली के अवैध बने घर को पीडीए ने बुधवार दोपहर जमींदोज कर दिया। इसके खिलाफ राजू पाल हत्याकाण्ड समेत एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

बोले अधिकारी

प्रयागराज विकास प्राधिकरण जोनल अधिकारी संत शुक्ला ने बताया कि धूमनगंज थाना क्षेत्र के बमरौली उमरी निवासी आशिफ उर्फ मल्ली का आवास अवैध बना हुआ है। इसके खिलाफ धूमनगंज थाना में विधायक राजू पाल हत्याकाण्ड एवं हत्या, लूट, रंगदारी समेत एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

अवैध बने मकान को गिराया

योगी सरकार की आपरेशन माफिया अभियान के तहत एडीएम और प्रशासन के संयुक्त टीम ने बुधवार को कई थाने की पुलिस एवं पीएसी के साथ पहुंचे। उसके अवैध बने घर को जमींदोज कर दिया गया है।

बोले जिम्मेदार

अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि अतीक अहमद के करीबी शूटर का घर जमींदोज किया गया। पुलिस वहां सुरक्षा के तैनात की गई।

यह भी पढ़े: नए स्ट्रेन : 2021 की खुशियों के जोश में न गंवाए होश, बरतें विशेष सतर्कता – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।