बाइक को कार ने मारी टक्कर, पलटी कार, पांच की मौत

अलवर : भरतपुर जिले में मंगलवार की देर शाम तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार चार लोगों सहित कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार पलट कर खेत में जा गिरी जबकि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

बताया जा रहा है कि घाटनीका पहाड़ी गांव निवासी 40 वर्षीय हासन अपनी बहन और दो भांजे 8 वर्षीय फैजान और 6 वर्षीय फयान को बाइक से लेकर उसके ससुराल सीकरी जा रहा था। तभी पहाड़ी और गोपालगढ़ के बीच एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में मामा और दोनों भांजों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी बहन बसकरी और कार में सवार जावेद और एक अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पहाड़ी पुलिस ने घायलों को पहाड़ी के अस्पताल पहुंचाया। वहां से जावेद और बसकरी को गंभीर हालत में अलवर रेफर कर दिया। अलवर के सामान्य चिकित्सालय में इलाज के दौरान बस्करी और जावेद की भी मौत हो गई। मामा व भांजों की के शव पहाड़ी अस्पताल के मोर्चरी कक्ष में रखवाए गए थे। हादसे के बाद गांव में शोक की लहर है। अलवर पहुंचे परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

ये भी पढ़े:— …तो क्या नहीं लग पायेगा पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर महाभियोग 

  1. देशदुनियाकीताजातरीनसच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंorg  के साथ।
  2. फेसबुकपरफॉलोंकरनेके लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपरपरफॉलोंकरनेके लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथहीदेशऔरप्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलकेलिएhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos