Entertainment News -मनोरंजन

कभी-कभी पूरे दिन खाना नहीं खाती हैं निया शर्मा

निया शर्मा टेलीविजन का जाना-माना नाम हैं। सीरियल एक हजारों में मेरी बहना में मानवी बनकर निया ने अपने पहले ही शो से हर किसी का दिल जीत लिया था। निया अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी बोल्ड लुक और स्लिम फिगर को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके कर्वी फिगर को लेकर चर्चा होती हैं। लेकिन हाल ही में निया शर्मा ने अपना दर्द बताया कि इस तरह की बॉडी कैरी करना उनके लिए बिलकुल भी आसान नहीं है। अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। निया ने बताया इसके लिए कई बार वो भूखी भी रहती हैं।

निया शर्मा ने आरजे सिद्धार्थ कनन से बातचीत में बताया कि उन्हें ये बात समझने में बहुत समय लगा कि उनका पेट हर वक्त सपाट नहीं रह सकता। निया ने बताया कि उन्हें अपने शरीर से नफरत नहीं है, लेकिन वो कई समस्याओं से जूझ रही हैं। निया ने बताया कि उन्होंने खाना खाना बंद कर दिया। उन्होंने कहा, मैं डाइट के बात नहीं कर रही हूं, लेकिन मैंने पूरी तरह से खाना बंद कर दिया था। मैं भूखी सोती थी और जिम भी भूखी ही जाती थी और इस वजह से मैं कई बार रोई भी। एक समय ऐसा आया कि मुझे भूख लगाना ही बंद हो गई थी।

निया शर्मा ने बताया कि वो इस गाने में स्लिम दिखना चाहती थीं जिसके लिए उन्होंने जमकर मेहनत की और आॅन पॉइंट जब उन्होंने अपने पेट की तरफ देखा तो वो एकदम स्लिम था। निया शर्मा ये भी बताया कि वो खुद को एक एवरेज लड़की मानती हैं और अपने शरीर में कुछ भी ऐसा नहीं है जिसे वो बदलना चाहती हैं। लेकिन इसी के साथ उन्होंने कहा कि वो ब्लोटिंग की समस्या से जूझ रही हैं। निया ने कहा पहले वो काफी पतली थीं, लेकिन उन्हें ये समझने में 365 दिन लग गए कि वो हर समय पतली नहीं लग सकती। निया इन दिनों अपने नए गाने ‘फूंक ले’ को लेकर खूब चर्चा में हैं। इस गाने में निया शर्मा कमाल का डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। इस गाने में निया के लटके-झटके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button