श्रीसंत की शानदार गेंदबाज़ी से केरल ने यूपी को 3 विकेट से हराया

स्पोर्ट्स डेस्क : एस श्रीसंत (5 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी और रॉबिन उथप्पा (81) रन की शानदार पारी से केरल ने केएससीए क्रिकेट ग्राउंड में खेले गये विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी मैच में सोमवार को उत्तर प्रदेश को तीन विकेट से मात दी है.

उत्तर प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अक्शदीप नाथ के 60 गेंदों पर नौ चौकों से 68 रन और प्रियम गर्ग के 59 गेंदों पर पांच चौकों की 57 रन की पारी से 49.4 ओवर में 283 रन बनाये. इसी के साथ अभिषेक गोस्वामी ने 63 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों से 54 रन और करण शर्मा ने 34 और रिंकू सिंह ने 26 रन बनाये.

केरल से श्रीसंत के अलावा सचिन ने दो विकेट, निद्धेश और जलज सक्सेना को एक-एक विकेट की सफलता मिली. जवाब में केरल ने रोबिन उथप्पा के 55 गेंदों पर आठ चौकों और चार छक्कों से 81 तथा कप्तान सचिन बेबी के 83 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के से 76 रनों की पारी से 48.5 ओवर में सात विकेट पर 284 रन बनाकर जीत हासिल कर ली.

इसके साथ जलज ने 31, वत्सल गोविंद ने 30 और संजू सैमसन ने 29 रन की पारी खेली. उत्तर प्रदेश से करण ने दो विकेट और भुवनेश्वर कुमार, मोहसिन खान और शिवम शर्मा को एक-एक विकेट की सफलता मिली.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos