वेब सीरीज तांडव प्रकरण : बयान दर्ज कराने लखनऊ पहुंची अमेजन प्राइम की नेशनल हेड

वाराणसी, 23 फरवरी (दस्तक टाइम्स) :   विवादित वेब सीरीज ‘तांडव’ के मामले में मंगलवार की दोपहर को अपना बयान दर्ज कराने के लिए अमेजॉन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित हजरतगंज कोतवाली पहुंची। 

इलाहाबाद हाईकोर्ट की सिंगल बेंच के न्यायाधीश दिनेश कुमार सिंह ने इस मामले में सोमवार को नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित को हजरतगंज कोतवाली में पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराने के निर्देश दिए थे। विवेचक ने अपर्णा को मंगलवार दोपहर दो बजे का समय दिया था। इसके बाद अमेजॉन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित मंगलवार दोपहर दो बजे के बाद हजरतगंज कोतवाली में बयान दर्ज कराने पहुंची है। उल्लेखनीय है कि वेब सीरीज ‘तांडव’ के कुछ दृश्यों को लेकर हिन्दू संगठनों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि इससे उनकी धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है। इस मामले में लखनऊ समेत प्रदेश के कई जनपदों में हिन्दु संगठनों ने मुकदमें दर्ज कराए थे।

  1. देशदुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें http://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुकपर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलके लिए:https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

100 सवालों की बनाई सूची

वेब सीरीज में विवादित सीन को लेकर हजरतगंज कोतवाली में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर अमरनाथ यादव ने मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने तकरीबन 100 सवालों की सूची तैयार की है। इससे पहले इस प्रकरण में लखनऊ पुलिस की एक टीम ​वेब सीरीज के निर्देशक और अन्य लोगों का बयान दर्ज कराने पहुंची थी।