State News- राज्यपंजाब

पंजाब में ड्रग्स बेचने से रोका तो तस्करों ने 4 लोगों को कुल्हाड़ी से काटा और फिर…

चंडीगढ़: पंजाब में सरेआम ड्रग्स का कारोबार जारी है और ड्रग पैडलरों को जब नशा बेचने से रोका जाता है तो वे हमला करने पर आमादा हो जाते हैं. ऐसा ही मामला तलवंडी साबो के गांव बहमन जस्सा सिंह वाला में सामने आया है, जहां पर चिट्टे का कारोबार करने वाले तस्करों ने नशे के खिलाफ बोलने वाले लोगों पर हमला कर दिया.

हमलावरों ने कुल्हाड़ियों से वार कर एक महिला समेत चार लोगों को काट दिया. चारों लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराना पड़ा. इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों की पहचान बलजीत सिंह, जगजीत सिंह, सुखमेल सिंह व चरणजीत कौर के तौर पर हुई है.
दरअसल, गांव बहमन जस्सा सिंह वाला के लोग नशे के तस्करों का लगातार विरोध कर रहे हैं, जिसके चलते नशे के कारोबारियों ने मोटसाइकल पर गांव का चक्कर लगाया और जो भी सामने दिखा उस पर कुल्हाड़ी से वार करना शुरू कर दिया. गांव के लोगों का कहना है कि वे नशा बेचने का लगातार विरोध कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि इस बारे में कई बार पुलिस को शिकायत दी जा चुकी है लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. इसी वजह से तस्करों की गांव के लोगों के साथ रंजिश चल रही थी. इसलिए मौका पाकर उन्होंने हमला कर दिया.

तलवंडी साबो के डीएसपी जतिन बंसल का कहना है कि उन्हें हमले की सूचना मिली है, जिसके बाद पुलिस की एक टीम को बठिंडा से भेजा गया है. उन्होंने कहा कि घायलों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. शहीद भगत सिंह नशा विरोधी मंच के मेंबर गुरतेज सिंह का कहना है कि कुछ लोग चिट्टे का कारोबार कर रहे हैं. ये लोग खुलेआम चिट्टा बेचते हैं, लेकिन शिकायतों के बावजूद इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. उनका यह भी आरोप है कि शिकायतों पर पुलिस सिर्फ खानापूर्ति करती है.

Unique Visitors

13,411,812
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button