स्पोर्ट्स

उत्तराखंड के हेड कोच का पद पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने क्यों छोड़ा

स्पोर्ट्स डेस्क : टीम चयन को लेकर लगातार हस्तक्षेप का आरोप लगाते हुए उत्तराखंड के हेड कोच बने पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने पद छोड़ दिया. जाफर ने संघ को ई-मेल में लिखा, ‘मैं प्लेयर्स के लिये वास्तव में दुखी हूं क्योंकि मुझे लगता है कि उनके पास सारी संभावनाएं हैं और योग्य प्लेयर्स के चयन के लिए चयनकर्ताओं और सचिवों के हस्तक्षेप और पूर्वाग्रह के चलते वंचित हैं.

वसीम जाफर ने इस्तीफे में लिखा-बहुत दुख के साथ ये ई-मेल लिख रहा हूं कि मैं इसी टाइम से सीएयू की सीनियर टीम के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे रहा हूं. दूसरी ओर सीएयू के सचिव माहिम वर्मा ने जाफर के दावों पर बोला कि उन्हें वो सब कुछ मिला जो उन्होंने राज्य टीम के कोच के रूप में नियुक्त होने के बाद मांगा था. हमने शिविर के लिए हमें उन्हें अपनी पसंद के बाहरी प्लेयर्स, प्रशिक्षक और गेंदबाजी कोच को लाने दिया लेकिन चयन मामलों में वो ज्यादा हस्तक्षेप कर रहे थे.

वही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में टीम का प्रदर्शन उचित नहीं रहा. फिर चयनकर्ता कुछ अन्य प्लेयर्स को आजमाना चाहते थे, लेकिन वो अपनी टीम के लिए कहते रहे. जाफर पिछले वर्ष मार्च में उत्तराखंड टीम के हेड कोच नियुक्त हुए थे. फिलहाल उत्तराखंड क्रिकेट संघ ने जाफर के इस्तीफे को मान लिया है. दूसरी ओर 20 फरवरी से विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ये उत्तराखंड टीम के लिये झटका हो सकता है.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

Unique Visitors

13,063,311
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button