विश्व टूर फाइनल्स : पहले ही मैच में सिंधु और श्रीकांत की हार

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्व टूर फाइनल्स के ग्रुप बी मुकाबले में हार से पीवी सिंधु और किदांबी श्रीकांत अपना पहला मैच हार गए. दुनिया की नंबर-1 चीनी ताइपे की ताई जु यिंग से 59 मिनट तक चले मैच में सिंधु को हार मिली. ये मुकाबला ताई जु यिंग ने 19-21, 21-12, 21-17 ने जीता. ग्रुप बी के पुरुष सिंगल्स में किदांबी श्रीकांत को डेनमार्क के आंद्रेस एंटोसेन ने 15-21, 21-16, 21-18 से मात दी.

बीते रविवार को विश्व टूर फाइनल्स के लिये क्वालीफाई करने वाली विश्व विजेता सिंधु ग्रुप बी में दुनिया की नंबर-1 चीनी ताइपे की ताई जु यिंग, थाईलैंड की रत्चानोक इंतानोन और थाईलैंड की ही पॉर्नपॉवी चोचूवोंग के साथ हैं लेकिन उन्हें अपने पहले ही मुकाबले में हार मिली.

पीवी सिंधु ने सिंधु ने अक्तूबर में डेनमार्क ओपन में नही भाग लिया था और थाईलैंड ओपन के पहले चरण के पहले राउंड में हो वो हार गयी थी. यहाँ दूसरे चरण में दुनिया की नंबर-7 पीवी सिंधु क्वार्टरफाइनल में थाईलैंड की रत्चानोक इंतानोन के सामने संघर्ष कर रही थी. इससे पिछले टूर्नामेंट में श्रीकांत ने पिछले सप्ताह दूसरे राउंड से वापस लिया था क्योंकि उनके रूममेट साईं प्रणीत कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव थे.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos