उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीति

अखिलेश यादव का केंद्र सरकार पर वार, कहा-ATM में नो कैश कहीं अंतरराष्ट्रीय साजिश तो नहीं

बैंक एटीएम के बाहर लटके ताले और नो कैश के बोर्ड से जहां लोग परेशान हैं, वहीं सियासी तापमान भी तेजी से बढ़ रहा है. आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने एटीएम में कैश खत्‍म होने पर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होने कैश खत्‍म होने की समस्‍या पर केंद्र सरकार पर वार करते हुए कहा कि कहीं ये अंतरराष्ट्रीय साजिश तो नहीं.अखिलेश यादव का केंद्र सरकार पर वार, कहा-ATM में नो कैश कहीं अंतरराष्ट्रीय साजिश तो नहीं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र सरकार लोगों की समस्‍या की ओर ध्‍यान नहीं दे रही है. क्‍योंकि अगर जमाखोरी हो रही है तो सवाल ये उठता है कि सरकार इसे रोकने के लिए क्‍या कदम उठा रही है. मौजूदा समय में जिन लोगों को कैश की जरूरत है, अगर उन्‍हें वह नहीं मिला तो कितनी परेशानी होगी, इसका केंद्र सरकार को कोई ख्‍याल नहीं है. कैश की कमी के चलते जहां व्‍यापारी तरह बंद हो जाएगा, वहीं देश की अर्थव्‍यवस्‍था पर भी बुरा प्रभाव पड़ सकता है.

कहीं केंद्र सरकार के इशारे पर तो नहीं हो रही जमाखोरी
पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि इसकी जिम्मेदारी दिल्ली में बैठी भाजपा सरकार की है. इन्होंने नोट भी ज्यादा छपवाएं हैं, तब भी एटीएम में कैश नहीं होने की समस्या लगातार बनी हुई है. यह देश की सबसे बड़ी समस्या बन चुकी है. रुपए की जमाखोरी अगर कोई कर रहा है तो उसकी भी जांच होनी चाहिए. ये सरकार की जिम्मेदारी है. कहीं ऐसा तो नहीं है कि सरकार के इशारे में जमाखोरी हो रही है? इस पूरे मामले पर जांच होनी चाहिए और मुझे ऐसा लगता है कि इसमें अंतरराष्ट्रीय साजिश है.

 
 
 

Related Articles

Back to top button