मनोरंजन

करीना संग सैफ की शादी में, सारा को सैफ की पूर्व पत्नी अमृता ने किया था तैयार

करण जौहर के शो “कॉफी व‍िद करण” में ब‍ॉलीवुड के बड़े स‍ितारों के कई राज खुलते हैं. बीते रव‍िवार टेलीकास्ट हुए शो में सैफ अली खान के साथ उनकी बेटी सारा अली खान नजर आए. दोनों पहली बार किसी शो में एक साथ स्पॉट हुए. सैफ और सारा ने शो में पर्सनल लाइफ से जुड़े कई ऐसे सवालों के बारे में खुलकर बातचीत की, जिन्हें लेकर हमेशा गॉस‍िप होती है.
करीना संग सैफ की शादी में, सारा को सैफ की पूर्व पत्नी अमृता ने किया था तैयार
सैफ अली खान ने शो के दौरान बताया, “जब मैं करीना से शादी करने जा रहा था, तब एक्स वाइफ अमृता को एक लेटर ल‍िखा था.” सैफ ने बताया, “मैंने अमृता को बताया कि नया चैप्टर शुरू करने जा रहा हूं. हमने कभी अच्छा वक्त साथ ब‍िताया, ज‍िसे हमेशा याद करना चाहिए.”

सैफ ने बताया, “मैंने इस नोट को करीना को भी दिखाया तो उसने कहा कि ये बहुत ही बढ़िया है. मैंने फिर वो नोट अमृता को भेजा. इसके बाद मेरे पास सारा का फोन आया. सारा ने मुझसे कहा कि मैं आपकी शादी में वैसे भी आने वाली थी, लेकिन अब मैं बहुत खुश होकर आ रही हूं.”

सैफ की बातें सुनकर सारा ने बताया, “बाहर तमाम तरह की बातें होती हैं, लेकिन वो सब झूठ है. मां और पापा अलग रहकर ही खुश हैं. इस बात से मुझे, मां और पापा किसी को कोई तकलीफ नहीं है.”

सारा ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे मां-बाप ने जो फैसला किया वो एकदम सही था. सारा ने बताया, जब करीना संग पापा की शादी में जाना था, तब मां (अमृता सिंह) ने मुझे तैयार किया था.”

सारा ने बताया, “मुझे पहले द‍िन से ये बात पता थी कि करीना मेरी दोस्त की तरह हैं. उन्होंने खुद मुझसे कहा, तुम्हारी मां हैं, जो बहुत अच्छी हैं. सैफ ने भी कहा, तुम्हें करीना को आंटी बुलाने की कोई जरूरत नहीं, वो एक दोस्त है तुम्हारी.” सारा ने हंसते हुए कहा, “मुझे लगता है करीना को कभी छोटी मां कहकर बुलाया तो उन्हें नर्वस ब्रेकडाउन ही हो जाएगा.”

सारा ने कहा, “आज की तारीख में सबसे अच्छी बात ये है कि करीना, सैफ, अमृता ये तीनों ही खुश है. फैमिली में सभी खुश हैं. चैट शो में सारा अली खान के कई वीड‍ियो भी करण ने द‍िखाए, ज‍िसे देखकर सैफ की हंसी नहीं रुकी. “

Related Articles

Back to top button