ज्ञान भंडार

लव राशिफल 11 अगस्त 2019: आज प्रेम के मामले में किन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ

मेष- लव रिलेशन में आज का दिन संयम की जरूरत है ,ध्यान करना पड़ेगा। आपसी गलतफहमी को बढ़ावा न दें, नहीं तो रिलेशन टूट सकता है। घर की शांति के लिए पति-पत्नी को एक दूसरे को समझना पड़ेगा। साथी के साथ विनम्रता से पेश आये।

मेष- लव रिलेशन में आज का दिन संयम की जरूरत है ,ध्यान करना पड़ेगा। आपसी गलतफहमी को बढ़ावा न दें, नहीं तो रिलेशन टूट सकता है। घर की शांति के लिए पति-पत्नी को एक दूसरे को समझना पड़ेगा। साथी के साथ विनम्रता से पेश आये।

मिथुन- जोश से भरे हैं, पर लव लाइफ को लेकर कन्फ्यूज्ड रहेंगे। अपने लव पार्टनर के साथ शाम का कार्यक्रम बनाये चाहे तो अपने परिवार से भी मिलवा सकते हैं। विवाहित दम्पत्ति के रिलेशन में छोटी-छोटी बातों को लेकर तनाव रहेगा। आपका कठोर व्यवहार साथी को निराश कर सकता है।

कर्क-प्रेमी को धन लाभ हो सकता है। उसकी नौकरी में तरक्की मिल सकती है। है। अन्दर से आप विचलित हैं, लेकिन ऊपर से निर्भीक होने का दिखावा करेंगे। पति – पत्नी एक दूसरे की प्रेरणा बनेंगे।

सिंह- अब प्यार के रास्ते में मुश्किलें खत्म हो रही हैं। लव पार्टनर, जीवन साथी आपकी हिम्मत है। रोमांस और मजे करने का दिन। लाइफ में नये साथी का आगमन हो सकता है। प्रेमी के साथ वक्त गुजारने की कल्पना मात्र से आप एक्साईटिड रहेंगे।

कन्या– रोमांस भरा दिन लव पार्टनर के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे। शाम रोमांटिक है। अगर अकेले हैं तो हो सकता है, पुराने लव पार्टनर का फोन आये आपको जानकर खुशी होगा कि वह अपने कार्य में तरक्की कर रहा है।

तुला- आज आप लव लाइफ के बड़े निर्णय लेंगे। आपकी निर्भीकता और जोश बॉस एवंम ऑफिस के कुलीग प्रभावित रहेंगे। विवाह का बड़ा फैसला आज आप ले सकते हैं। ससुराल से न्यौता आ सकता है। दिन अनुकूल है।

वृश्चिक – प्रेमी की सेहत नाजुक रहेगी। अगर अभी अभी प्रेम पाश में बंधे हैं, तो सतर्क रहें। आपसे वह किसी कारणवश नाराज हो सकते हैं या अविश्वास घर कर सकता है। कुछ लव बर्डस को घर वालों का सहयोग मिलेगा। बहुत कुछ नया आपके जीवन में आने वाला है।

धनु– आज सतर्क रहें। किसी भी प्रकार के विरोध व झगड़े से बचें। लवर से बहस हो सकती है, हो सकता है मुलाकात न हो पाये। मन में अनेक नकारात्मक विचार रहेंगे। अपने प्रेम सम्बन्धों में दूरियां कम करें।

मकर– आपके जीवन साथी को आज आपके साथ की जरूरत है। आगे बढ़कर उसे हिम्मत दें। अगर लवर के साथ कोई गलत फहमी हो गई है तो उसे दूर करने की कोशिश करें। स्थिति के खराब होने से पहले संभल लें।

कुम्भ– मैरिड कपल के बीच बिन बात के झगड़े बढ़ सकते हैं। सिंगल युवक युवितयों के लिये रोमांस भरा दिन। एक दूसरे से प्रभावित रहेंगे। थोड़ी बहुत नोंक-झोंक चलती रहेगी।

मीन– अपने लवर के साथ रोमांस करने का मौका मिलेगा। घूमने मूवी आदि का प्लान बना सकते हैं। प्रेमी के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। जीवन साथी से कोई खुशी की खबर मिल सकती है।

Related Articles

Back to top button