अमरोहा में ईओ को धमकाने के आरोपी नगर पंचायत अध्यक्ष पति गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

अमरोहा : जिले में नगर पंचायत जोया ईओ को धमकाने के आरोपी नगर पंचायत अध्यक्ष पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिलाधिकारी उमेश मिश्र ने मंगलवार को कहा कि नगर पंचायत जोया की अधिशासी अधिकारी दीपिका शुक्ला प्रकरण की जांच मुख्य विकास अधिकारी चंद्रशेखर शुक्ला के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम का गठन कर सौंपी दी गई है। दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। ईओ के हर एक आरोप की बारीकी से जांच कर रिपोर्ट से शीघ्रातिशीघ्र अवगत कराने के निर्देश दिये हैं।

बिहार के समस्तीपुर में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, हत्यारों की तलाश में पुलिस

बीते शनिवार को नगर पंचायत जोया की अधिशासी अधिकारी डीएम कार्यालय पहुंची थीं, जहां अपनी व्यथा सुनाने के दौरान बेहोश हो गईं थीं। हालत बिगड़ते देख उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था।साथ ही पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करा दी गई थी। ईओ ने कुछ जनप्रतिनिधियों तथा कर्मचारियों,पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। बेवजह पीछा करने और फर्जी तरीके से शिकायत कर दबाव में लेने के गंभीर आरोप लगाए थे। सूत्रों के अनुसार ईओ बेहोशी प्रकरण की अनुगूंज शासन स्तर तक सुनाई दी।

फाइल फोटो

जोया नगर पंचायत की इओ दीपिका शुक्ला के प्रकरण में सोमवार देर रात बड़ी कार्रवाई की गई। डीएम के आदेश पर पुलिस ने इओ की तहरीर के आधार पर नगर पंचायत अध्यक्ष पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस संबंध में पीडिता दीपिका शुक्ला ने कहा कि नगर पंचायत में तैनाती के बाद से लगातार कुछ कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों का अनावश्यक दबाव चुपचाप बर्दाश्त कर रही थी। यहां तक कि शिकायती चिट्ठियों को भी कर्मचारियों से मिलीभगत कर दबा दिया जाता रहा है।

खुद को केंद्रीय मंत्री का रिश्तेदार बताने वाले दारोगा को SSP ने किया निलंबित, देखें पूरी खबर