VIDEOअजब-गजब

जंगल में लडकी को देखकर वनमानुष ने खोया अपना आपा और करने लगा ये शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल…

प्रकृति ने अनेको जीवो की रचना की हैं जिनमे मानव को सबसे सर्वोच्च स्थान प्राप्त हैं ।समझदारी के मामले में मानव के बाद यदि किसी जीव का नाम आता हैं तो वह हैं चिम्पैजी हैं । इस जीव को कई नामो से जाना जाता हैं ।इसको वनमानुष भी कहा जाता हैं ।देखने में यह जीव किसी मानव से कम नही लगता हैं लेकिन बोलने की शक्ति और अन्य कई मामलो में यह मानव से काफी पीछे रह जाता हैं ।

हालाकि अपनी दुनिया में ये जीव मानवों की तरह ही रहता हैं, जैसे परिवार बनाना उसकी देखभाल करना आदि आदि ।आज हम आपके लिए इसी वनमानुष से जुडी एक ऐसी खबर लाये हैं जिसको जानकर हर कोई हैरान रह गया हैं। दरअसल इन दिनों एक वीडियो इन्टरनेट पर काफी धूम मचा रहा हैं जिसमे एक लड़की और एक चिम्पैजी को दिखाया गया हैं । इस वीडियो में चिम्पैंजी लडकी के साथ ऐसी हरकत कर रहा हैं जिसको देखकर देखने वालो के होश उड़ हुए हैं

जैसा की वीडियो में दिखाया गया हैं इसमें एक लड़की अपने साथियो के साथ जंगल में जाती हैं, ये लडकी और इसके साथी जंगल में क्यों जाते हैं इसके बारे में तो हम कुछ कह नही सकते लेकिन लडकी को शायद इस बात का एहसास भी नही था की इसके साथ क्या होने वाला हैं तभी जंगल में इनको एक चिम्पैंजी मिलता हैं । साथियो के साथ जंगल गयी इस लडकी को चिम्पैंजी से थोडा लगाव हुआ और वह उसके साथ बैठ गयी ।

चिम्पैजी को जैसे इसी बात का इन्तजार था और उसने लड़की के साथ ऐसा कुछ किया जिसको देखकर वह लडकी समेत वहां उसके साथी भी हैरान रह गये । चिम्पैजी को जैसे इस लडकी से प्यार हो गया और उसने लडकी का हाथ पकड कर नही छोड़ा ।

वह लडकी के हाथ को लगातार चूमता रहा और लडकी से अपना प्यार जताने लगा ।बात यहाँ तक तो ठीक थी लेकिन जब यह चिपैंजी जरूरत से ज्यादा बढने लगा तो लडकी को भी घबराहट होने लग, वह उससे अपना हाथ छुटाने के लिए जद्दोजहद करने लगी । लडकी की परेशानी को देखकर वहां उसके साथ मौजूद लडकी के साथियो ने खाने पिने की चीजो का लालच देकर चिम्पैंजी को लडकी से अलग किया ।

यहाँ देखें विडियो में :

Related Articles

Back to top button