Entertainment News -मनोरंजनLifestyle News - जीवनशैलीअजब-गजब

पहली डेट को बनाए यादगार

datingलड़कियों को अक्सर अपने लिए एक अच्छे दोस्त की जरूरत होती है। दोस्ती हो भी जाती है तो उसे बरकरार रखने में कोई ना कोई कोताही हो जाती है। ऐसे में अगर पहले डेट पर ही दोस्त पर बेहतरीन इंप्रेशन जमा लिया जाए तो राह काफी आसान सी हो जाती है। इसके लिए आपको कुछ आसान तरीकों को अपनाना होगा जिससे आपको इसमें कामयाब मिल सकती है। आइए जानते हैं कुछ बातें।
पहले से करें तैयारी
आप डेट पर जा रही हैं तो सबसे पहले आपको अपने डेटिंग पार्टनर के बारे में जानकारी होनी  चाहिए। आपको पता होना चाहिए कि उसे क्या पसंद है और क्या नापसंद। आप ये सारी चीजें पता करने के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट्स की भी मदद ले सकती हैं।
दिखें आकर्षक
 पहले डेट पर जा रहीं हैं तो अच्छे से तैयार होकर जाने में ही भलाई है।कपड़े ऐसे पहनें जो आपकी पर्सनैलिटी को मैच करते हों और जिन्हें आप आसानी से कैरी कर सकें। कुल मिलाकर आपको अपना इंप्रेशन जबर्दस्त देना है।
उसकी तारीफ करेंः
ऐसा जरूरी नहीं कि हमेंशा लड़के ही लड़कियों की तारीफ करें। अगर आपको लगता है कि सामने वाले में आपका मिस्टर राइट छुपा हुआ है तो उसकी तारीफ जरूर करें। कई बार लड़के भी नर्वसनेस की वजह से अपनी बात सही ढंग से नहीं रख पाते। ऐसे में आपकी जरा सी तारीफ आपके पार्टनर को हिम्मत देगी।
उसे सरप्राइज करेंः
 आप अपनी तरफ से सरप्राइज देकर उसे अपनी तरफ अट्रैक्ट कर सकती हैं। अगर आप वाकई में अपने डेटिंग पार्टनर में दिलचस्पी रखती हैं तो इस बार आप दोनों का बिल खुद पे करें। अगर वह ज्यादा जोर डाले तो उससे प्यार से कहें ‘नेक्स्ट टाइम‘।
जताएं कि आप उसे चाहती हैंः
जाहिर सी बात है कि अगर आपको अपने डेट के बारे में और भी कुछ जानना है तो आपको उसमें दिलचस्पी दिखानी होगी। अगर आपको लगे कि वह डरा-डरा फील कर रहा है तो उससे सवाल पूछें। जब वह जवाब दे तो ध्यान से सुनें। और हां, ध्यान रखें कि यह एक अच्छे से मेनटेन की गई बातचीत हो।
आगे मिलने की राह तैयार करेंः
माना जाता है कि अंत भला तो सब भला।अगर आप रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती हैं तो एक पैशनेट किस तो कर ही सकती है।तो सिर्फ इन बातों का ख्याल रखें और एक पर्फेक्ट डेट इंजॉय करें।

Unique Visitors

13,412,196
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button