National News - राष्ट्रीय

राष्ट्रपति जी, बिहार न आएं हमारी रैली है: भाजपा

modi1पटना (एजेंसी), बिहार में 27 अक्टूबर को होने वाली नरेंद्र मोदी की ‘हुंकार रैली’ की तैयारियों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जी-जान से जुट गई है। लेकिन जेडीयू ने रैली के दिन ही प्रेजिडेंट प्रणव मुखर्जी को बिहार आने का न्योता देकर बड़ा अड़ंगा लगा दिया है। दुविधा में पड़ी बीजेपी ने प्रेजिडेंट प्रणव मुखर्जी को खत लिखकर 26-27 अक्टूबर को बिहार दौरे में बदलाव करने का अनुरोध किया।
पटना के बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने पत्र को लिखे खत में कहा है कि ‘हुंकार रैली’ में व्यस्तता के कारण पटनावासी उनका स्वागत करने का अवसर खो देंगे। उन्होंने कहा कि बिहार और पटनावासी पिछले छह महीने से हुंकार रैली तैयारी में लगे हैं। नवीन ने कहा कि प्रेजिडेंट हमारे देश के प्रथम नागरिक और गौरव के प्रतीक हैं ऐसे में वह उनके इस अनुरोध पर संज्ञान लेते हुए उचित पैâसला लेंगे।
बीजेपी के सीनियर नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इसे प्रदेश की जेडीयू सरकार की साजिश बताते हुए कहा कि प्रेजिडेंट की बिहार यात्रा से पटना में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होने के कारण ‘हुंकार रैली’ में आने वालों के लिए कठिनाई पैदा होगी। उन्होंने कहा कि प्रेजिडेंट की यात्रा के कारण उनका विशेष विमान जब तक पटना एयरपोर्ट पर रहेगा। तब तक कोई दूसरा विमान वहां नहीं उतर सकता। ऐसे में 27 अक्टूबर को ‘हुंकार रैली’ में भाग लेने के लिए पटना आने वाले बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का विमान पटना एयरपोर्ट पर लैंड नहीं कर सकता।   

Related Articles

Back to top button