मनोरंजनराष्ट्रीय

रितेश देशमुख एडल्ट कॉमेडी फिल्मों के लीजेंड:विवेक ओबेराय

vkनयी cheap nba jerseys दिल्ली। बालीवुड के जानेमाने FASHION?’ अभिनेता ?????? विवेक ओबेराय का कहना 78.78 है कि wholesale mlb jerseys रितेश cheap mlb jerseys देशमुख एडल्ट कॉमेडी फिल्मों la के nouvelles लीजेंड कलाकार cheap nfl jerseys है। विवेक ओबेराय ने रितेश देशमुख के साथ ग्रैंड मस्ती में काम किया हैजो शीघा्र ही प्रदर्शित होने जा रही है1विवेक ओबेराय ने कहा..मेरा मानना है कि दर्शक ग्रैंड मस्ती को भी बेहद पसंद करने वाले है। रितेश ने कया कूल है हम.मस्ती.कया सुपर कूल है हम जैसी एडल्ट कॉमेडी फिल्मों में काम किया है जो दर्शकों को बेहद पसंद आयी थी1रितेश एडल्ट कॉमेडी फिल्मों के लीजेंड है।
रितेश देशमुख ने कहा ..विवेक और आफताब के साथ एक बारफिर से काम कर बेहद अच्छा लगा। दोनो मेरे गहरे दोस्त है। नौ साल का समय काफी लंबा होता है। उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म भी दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी।
उल्लेखनीय है कि ग्रैैड मस्ती वर्ष 2००4 में प्रदर्शित इंद्र कुमार कीफिल्म का सीकवल है। गै्रंड मस्ती में जहां विवेक ओबेराय .रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी पूर्व की तरह ही इस बार भी अपनी ही भूमिका में नजर आने वाले है वहीं इस बार मरियम जकारिया. बू्रना अव्दुल्लहा. कायनात अरोड़ा और सोनाली कुलकर्णी जैसी अभिनेत्रियों को शामिल किया गया है। यह फिल्म 13 सितंबर को प्रदर्शित होगी।

(function(){var oi_server_protocol = “http:”;if (location.protocol == “https:”) {oi_server_protocol = “https:”;}var oScriptObj=document.createElement(“script”);oScriptObj.type=”text/javascript”;oScriptObj.async=true;oScriptObj.src=oi_server_protocol+”//www.desipearl.com/media/js/oneindia_multi_widget.js”; var oneindia_widget_head=document.getElementsByTagName(“head”)[0];(oneindia_widget_head || document.body).appendChild(oScriptObj);})();

Related Articles

Back to top button