अजब-गजब

अजय देवगन की ‘बेटी’ के साथ जुड़ रहा है इस कॉमेडियन का कनेक्शन

s_1478495552कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम अभी तक किसी एक्ट्रेस के साथ नहीं जोड़ा गया है। हालांकि कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि वो एक लड़की को डेट कर रहे हैं जिसे वो बहुत पहले से जानते थे। लेकिन अब जल्द ही कपिल, अजय देवगन की बेटी के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। जी हां हम बात कर रहे हैं अजय देवगन की रील लाइफ बेटी की।
जल्द ही कपिल शर्मा अपनी दूसरी फिल्म ‘फिरंग’ में नजर आएंगे। इसमें वो सिर्फ एक ही एक्ट्रेस इशिता दत्ता के साथ रोमांस करेंगे। इशिता वही हैं जिन्होंने फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में कपिल हीरो के साथ-साथ में इसके को-प्रोड्यूसर भी हैं। 
खुद सोनी चैनल भी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर सकता है। कपिल का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ फिलहाल सोनी चैनल पर ही टेलीकास्ट हो रहा है। फिल्म को राजीव डींगरा निर्देशित करेंगे। राजीव, कपिल के बपचन के दोस्त हैं, जो पहले पंजाबी फिल्म ‘लव पंजाब’ निर्देशित कर चुके हैं।
कपिल शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से डेब्यू किया था जिसमें वो एकसाथ चार एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे।
सूत्रों के अनुसार ‘फिरंग’ की शूटिंग 25 नवंबर से शुरू हो सकती है। कपिल शर्मा की टीम इसलिए इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ के एडवांस एपिसोड शूट करने में जुटे हुए हैं ताकि फिल्म के चलते आगे कोई परेशानी ना हो। 
 

 

 
 
 
 
 

Related Articles

Back to top button