मनोरंजन

अजय देवगन ने गिनाए 50 की उम्र के फायदे

अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर 2 मार्च को अजय देवगन के जन्मदिन के मौके पर रिलीज कर दिया गया. ट्रेलर काफी फनी है और इसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय देवगन ने पत्रकारों के सवाल का दिलचस्प जवाब दिया. अजय ने कहा कि 50 का होने के अपने फायदे होते हैं.

दरअसल, ट्रेलर लॉन्च के दौरान होस्ट ने अजय देवगन से एक मुश्किल सवाल पूछ लिया. अजय से पूछा गया सवाल था, “दोनों में से किस एक्ट्रेस के साथ उनकी कैमिस्ट्री ज्यादा मजेदार रही?” इससे पहले कि अजय कुछ बोल पाते तब्बू ने कहा, “वह अब तक मुझसे बोर हो चुका होगा.”इसके बाद अजय देवगन ने जवाब दिया. अजय ने कहा, “देखो मैं 50 का हो चुका हूं और 50 के अपने फायदे होते हैं.”

अजय देवगन ने कहा, “जब मैं 25 का था तो मेरे पास एक थी और अब मैं 50 का हो चुका हूं और अब मेरे पास 2 हैं.” अजय देवगन शूटिंग के दौरान और काम से हटकर खूब मस्ती मजाक करने के लिए जाने जाते हैं. बात करें उनकी आने वाली फिल्म की तो यह फिल्म मई में रिलीज होगी. फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में जिसे अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है. अजय इस फिल्म में दो बच्चों के पिता हैं जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. तब्बू ने अजय देवगन की पत्नी का रोल निभाया है. दे दे प्यार दे का निर्देशन अकीव अली ने किया है.

दिलचस्प मोड़ तब आता है जब वह उस लड़की को अपने परिवार से मिलाने ले जाता है और उसकी पत्नी और गर्लफ्रेंड आपस में टकरा जाते हैं. तब्बू और रकुल प्रीत का क्लैश ट्रेलर में भी बहुत शानदार ढंग से दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर को काफी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है, देखना होगा कि क्या फिल्म को भी वैसा ही रिस्पॉन्स मिल पाता है. इससे पहले अजय फिल्म टोटल धमाल में नजर आए थे.

Related Articles

Back to top button