अजब-गजब

अजीबोगरीब शौक: यहाँ न्यूड होने पर आपको मिल सकता है 6 करोड़ का इनाम

आपने दुनियाभर के अमीरों के अजीबोगरीब शौकों के बारे में तो सुना ही होगा। कई लोगों पर इतनी बेशुमार दौलत होती है कि वो उससे अपने बेकार या यूं कह लीजिए कि अजीब शौक पूरा करते हैं।

किसी ने अपने प्लेन में करोड़ों का गोल्ड का इंटीरियर करवाया है तो किसी के पास करोड़ों की पेंटिंग का कलेक्शन है।
आपको बता दें कि इस सबसे आगे एक अरबपति ऐसा है जिसने एक स्टंकट के लिए लाखों डॉलर का ईनाम रखा है। पहली बार खबर को सुनने में तो आपका भी मन करेगा कि आप भी ये स्टंट कर लें लेकिन जब आप बात की तह तक पहुंचेंगें तो आपका भी मन डगमगा जाएगा। तो चलिए जानते हैं इस अरबपति के अजीबोगरीब स्टंचट के बारे में..

न्यूड होने पर ईनाम

ब्रिटेन के निर्देशक, एक्टबर और व्या पारी अल्कीगओ डेविड ने अपनी कंपनी को प्रमोट करने का एक अजीब ही तरीका निकाला है। अपनी वेबसाइट को पॉपुलर करने के लिए एक क्रेजी स्टं।ट के लिए उन्होंीनो हजारों पाउंड का ईनाम रखा है। अमेरिकी राष्ट्र पति बराक ओबामा की रैली में न्यूीड दौड़ने पर उन्‍होंने 10 लाख का ईनाम भी रखा था। डेविड की नेटवर्थ इनकम 1.6 अरब डॉलर है।

न्यूड होने पर अब जो उन्होंाने स्टंखट रखा है वो वाकई में गजब है। उनके मुताबिक जो शख्स् लाइव शो में न्यूड होकर हिस्साक लेगा उसे वो 6 करोड़ का ईनाम देंगें। मतलब कि पूरी दुनिया के सामने कपड़े उतारने पर आपको 6 करोड़ जितनी बड़ी रकम से बेइज्जकत या बाइज्जलत किया जाएगा, खैर ये तो आपकी सोच पर निर्भर करता है कि आप ऐसे काम को सम्माीन समझते हैं या अपमान।

Related Articles

Back to top button