फीचर्ड

अजीब कमेस्ट्री 7 साल का प्रद्युम्‍न, कत्ल को बीते 7 दिन और अब तक 7 खुलासे

चर्चित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के मासूम प्रद्युम्‍न के कत्ल को 7 दिन बीत चुके हैं, रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। जानिए 7 ऐसे खुलासे…

8 सितंबर को रेयान इंटरनेशनल स्कूल में क्‍लास 2 के छात्र प्रद्युम्‍न की हत्‍या हो गई थी। ऐसे में पुलि‍स ने इस मामले में उसी द‍िन शाम को बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी बच्चे का यौन शोषण करने की कोश‍िश में था। असफल होने पर हत्‍या कर दी।

इस मामले में पुल‍िस ने हत्‍या के कुछ घंटे बाद ही उसमें प्रयोग क‍िया गया चाकू भी बरामद क‍र ल‍िया। बरामद हुआ चाकू ब‍िल्‍कुल नया था। उस पर से कंपनी का स्‍टीकर भी न‍िकाला गया था। हालांक‍ि पुल‍िस को जब वह चाकू म‍िला था तो उसमें ब्‍लड के नि‍शान नहीं थे क्‍योंक‍ि वह चाकू धोया हुआ लग रहा था।

अभी-अभी: पीएम मोदी देश को दे सकते है खास तौफा, अब 32रुपए/लीटर सस्ता हो सकता है पेट्रोल

इसके बाद इस मामले में बस ड्राइवर सौरभ राघव ने भी एक खुलासा क‍िया। उसका कहना था क‍ि बस में कोई भी चाकू नहीं था। वह रोज टूल बॉक्स को चेक करता था। वहीं कंडक्‍टर के बारे में कहा क‍ि वह बच्‍चों के साथ उसका व्‍यवहार अच्छा था। अशोक ऐसा कर सकता है इस पर यकीन नहीं होता है।

प्रद्युम्‍न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे के यौन शोषण की पुष्टि नहीं हुई। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर के मुताबिक बच्चे के यौन शोषण के कोई सबूत नहीं मिले। ना तो उसके कपड़ों पर वीर्य था और न ही अन्य कोई ऐसा प्रमाण था कि जिससे यौन शोषण की बात कही जा सके। 

वहीं स्‍कूल में 8 सि‍तंबर को अपने बच्‍चे की फीस जमा करने वाले एक चश्मदीद सुभाष गर्ग ने भी इसमें एक खुलासा क‍िया है। उनका कहना है क‍ि वह घटना के समय स्‍कूल में र‍िशेप्‍सन के पास ही खड़े थे। उन्‍होंने मासूम प्रद्युम्‍न के शव को और कंडक्टर की शर्ट पर प्रद्युम्‍न के खून के दाग देखे थे।
अब इस मामले में एक सनसनीखेज फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में अशोक और प्रद्युम्न एक के बाद एक टॉयलेट में दाखिल होते हैं। कुछ देर बाद कंडक्‍टर अशोक टॉयलेट से बाहर आता दिखता है। इसके बाद खून से लथपथ प्रद्युम्न अपनी कटी गर्दन को हाथ में थामे रेंगते हुए टॉयलेट से बाहर निकलता है।
 

Related Articles

Back to top button