मनोरंजन

अनिल कपूर के साथ ‘ताल’ में ताल मिलाएंगी ऐश्वर्या, ‘फन्ने खां’ में फिर दिखेगी जोड़ी

ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म ‘ताल’ (1999) में पहली बार अनिल कपूर के साथ दिखाई दी थीं. इसके बाद दोनों ने एक साथ ‘हमारा दिल आपके पास है’ मैं भी काम किया और अब 17 साल बाद ये जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने आएगी.

तो इस शख्स ने दी थी जेटली को GST लागू करने की सलाह!

अब ये कंफर्म हो चुका है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कूपर जल्द ही फिल्म ‘फन्ने खां’ में एक साथ दिखाई देंगे,इस बात की पुष्टि फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा ने भी कर दी है.

‘फन्ने खां’ एक म्यूजिकल ड्रामा होगी जिसमें ऐश्वर्या राय एक ग्लैमर्स सिंगर के रोल में होंगी. ऐश्वर्या इस वक्त बेटी आराध्या के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही हैं और अगले महीने मुंबई वापस लौटने पर हो फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी.

खबर है कि अनिल कपूर इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू करेंगे, अनिल कपूर और ऐश्वर्या तीसरी बार पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई में फिल्म का सेट लगाया जा रहा है

कार एक्सिडेंट में महिमा चौधरी…..की हुई मौत

ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग डेब्यू भी कर सकती हैं. फिल्म की घोषणा करते हुए प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने बताया कि इस फिल्म में ऐश्वर्या एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगी उनका लुक पहले की सभी फिल्मों के मुकाबले बिल्कुल अलग होगा.

हालांकि प्रेरणा ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि ऐश्वर्या फिल्म में गाना गाएंगी या नहीं, लेकिन ये बात तय है कि ऐश्वर्या इस फिल्म में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आने वाली है.फिल्म का शूट अक्टूबर तक खत्म होगा और दर्शक 17 साल बाद एक बार फिर इस जोड़ी को एक दूसरे की ताल में ताल मिलाते हुए देख पाएंगे.

 

Related Articles

Back to top button