जीवनशैली

अपनाये इस तरह के कपडे और शूज

tour_57d352f2bfaeeक्या आप भी कही घूमने फिरने का प्लान बना रही है तो पहले से ही कर ले इसकी अच्छे से तयारी क्योकि आजकल हर लड़की चाहती हैं कि वह सबसे ज्यादा सुंदर लगे अौर फोटोज में उनकी ज्यादा उम्र भी न दिखे। उम्मीद है आप भी यही चाहती होंगी। इसलिए आज हम आपको ऐसे मेकअप अौर ड्रेस पहनने के बारे में बताएगें जिससे अाप ट्रैवेल करते समय ध्यान में रखे ताकि फोटोज में जवान दिखाई दें। तो आइए जानते हैं…
 
– ड्रेस (Dress)
 
आपकी ड्रेस एेसी होनी चाहिए जिसमें अाप जवान दिखाई दें। एेसे में अाप बाजार में अा रहे फैशन के हिसाब ले ही कपड़े पहने। अगर आप मोटे हैं तो ढीली ड्रेस पहने नही तो अगर अाप पतले है तो फिट पोशाक ही पहने ताकि अाप अट्रैक्टिव दिखे। फैशन के हिसाब से ड्रेस पहनने से आपकी पर्सनैलिटी दिखेगी।
 
– शूज (shoes)
 
अगर अाप ट्रैवेल करने के लिए जा रहे हैं तो शू ही पहने। फ्लैट शूज पहनने में हमेंशा कम्फ़र्टेबल होते है। एेसे शूज पहन कर काफी मुश्किल होता हैं, पर यह अापकी सूक को होट बनाते है अौर इन्हें पहनने से अापकी उम्र कम दिखाई देती है।
 
– ब्यूटी प्रोडक्ट्स (Beauty Products)
 
आजकल बाजार में बहुत से ब्यूटी प्रोडक्ट्स लगाने को मिलते है, पर कुछ आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए आपको आयुर्वेदिक ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करना चाहिए। इसे लगाने से आपको किसी भी तरह का नुकलान भी नहीं होता अौर अापकी त्वचा की लूक भी बदल जाएगी।
 
– पानी (water)
 
पानी आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज रखता है। इसमें एंटी-एजिंग के साइन कम नजर अाते है जिसे अापकी त्वचा में चमक अाती है।

Related Articles

Back to top button