जीवनशैली

अपनाये ये स्टाइलिश बलाउज

2016_8image_17_52_587531708printed-sari-with-green-blouse-anita-hassanandani-ll_57bfa590a16f3 (1)कहते है दुनिया में भारतीय परिधान यानी महिलाओ का साड़ी ब्लाउस सबसे अच्छा परिधान है। और भारत में महिलाए इसे सबसे ज्यादा पसंद करती है। तो आइये हम आपको बताते है लेटेस्ट ट्रेंड में चल रही ये डिजॉइन्स के बारे में। इंडियन टीवी सिरीयल पर औरतें हमेशा भारी-भरकम सूट-साड़ियों और जूलरी में नज़र आती हैं लेकिन इन में से कई किरदार एेसे भी है जिनका स्टाइल और डेसिंस सेंस काबिले तारीफ होता है।

 ये है मोहब्बतें’ की शगुन जिनका स्टाइल सेंस शो की मेन लीड से भी कहीं ज़्यादा बेहतर है। इनके साड़ियों के साथ पहने गए ब्लाउज़ मेन अट्रैक्शन होते हैं।इनकी ना सिर्फ साड़ियां बेहद क्लासी और शीक होती हैं बल्कि ब्लाउज़ भी बिल्कुल अलग, क्लासी और सेक्सी होते हैं। बैंडो ब्लाउज़ेज़ से लेकर ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ेज़ तक, शगुन अपनी साड़ियों के ब्लाउज़ेज़ के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती हैं और ये उनपर बहुत अच्छे भी लगते हैं।

तो अगर आपको भी पसंद है अपनी साड़ी के साथ अलग-अलग तरह के ब्लाउज़ेज़ पहनने का तो शगुन से इंस्पिरेशन लें सकती है। अाइए देखते इनके स्टाइलिश ब्लाउजेज।

Related Articles

Back to top button