स्पोर्ट्स

अपनी से’क्स लाइफ के बारे में बोलकर बुरे फंसे हार्दिक

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और ओपनर केएल राहुल इन दिनों कॉफी विद कर करन को लेकर विवाद में पड़ गए हैं। अपने बिंदास एटीट्यूड की वजह से हार्दिक पांड्या कई बार विवाद का शिकार हुए हैं लेकिन इस बार मामला कुछ ज्यादा ही गंभीर लग रहा है।

अपनी से’क्स लाइफ के बारे में बोलकर बुरे फंसे हार्दिकआपको बता दें कि कॉफी विद करन चैट शो पर पहली बार क्रिकेटर्स गए थे। हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने वहां जा कर जिस तरीके की बातें कीं हैं उससे क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्कि BCCI भी नाराज है। BCCI ने दोनों क्रिकेटर्स को कारण बताओ नोटिस भी भेजा था जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी थी लेकिन केएल राहुल ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी।

हार्दिक पांड्या ने माफी मांगते हुए कहा कि वो शो के नेचर की वजह से ऐसा बोल गए। उन्होंने कहा कि उनको नहीं पता था कि उन्होंने जो बातें कही हैं उसको गलत तरीके से लिया जाएगा। क्रिकेट फैंस हार्दिक पांड्या को सेक्सिस्ट कह रहे हैं। लेकिन वहीं दूसरी ओर कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स की मेंबर डायना एडल्जी कह रही हैं कि माफी काफी नहीं है.. दोनों क्रिकेटर्स को बैन कर देना चाहिए।

BCCI ने शो में की गई हार्दिक पंड्या की बातों को ‘मूर्खतापूर्ण और शर्मिंदगी भरा’ बताया है। साथ ही चेतावनी भी दी थी। सीओए प्रमुख विनोद राय ने बताया, ‘हमने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को उनकी टिप्पणियों के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किए उन्हें अपनी सफाई पेश करने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया।’

तो वहीं केएल राहुल ने इस मामले में कोई रिएक्शन नहीं दिया है। कहा जा रहा है कि अब क्रिकेटर्स का ऐसे किसी भी शो में जाना बंद करवा दिया जाएगा। बता दें कि हार्दिक पांड्या को 12 जनवरी से शुरू हो रही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ODI सीरीज का हिस्सा बनाया गया था।

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब हार्दिक पांड्या विवाद में पड़ गए हों.. इससे पहले वो IPL में ऋषभ पंत से झगड़ा करने की वजह से सुर्खियों में आए थे। बात IPL के 11वें सीजन की है, मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच था। हार्दिक पांड्या के गेंद पर पंत ने छक्का मार दिया तो हार्दिक गुस्सा हो गए और पंत से झगड़ा करने लगे थे.. हालांकि ये झगड़ जल्द ही सुलझ गया था।

उससे भी पहले हार्दिक पांड्या डॉक्टर बीआर आंबेडकर पर एक ट्वीट करके फंस गए थे। ट्वीट में उन्होंने आंबेडकर की आलोचना की जिससे उनके समुदाय के लोगों में रोष उठा। ट्वीट की वजह से राजस्थान कोर्ट ने हार्दिक पांड्या के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। लेकिन कुछ वक्त के बाद यह पता चल गया था कि वो ट्वीट हार्दिक पांड्या के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से नहीं बल्कि किसी और अकाउंट से किया गया था।

2018 में जब इंडियन क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी तब भी हार्दिक पांड्या को खूब ट्रोल किया गया था। वहां टीम इंडिया निराशाजनक प्रदर्शन दिया था। फिर भी हार्दिक प्रैक्टिस के बदले इंग्लैंड की सैर कर रहे थे। घूमने फिरने की फोटो भी वो इंस्टाग्राम पर लागातार अपलोड कर रहे थे। इन्हीं फोटो को देख कर सुनील गावस्कर और हरभजन सिंह ने भारतीय खिलाड़ियों की जमकर आलोचना की थी और हार्दिक पांड्या को क्रिकेट फैंस ने भी खूब ट्रोल किया था।

Related Articles

Back to top button