National News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीति

अपनी ही पार्टी के नेताओं के लिए ‘भस्मासुर’ साबित हो रहे हैं नीतीश कुमार : मांझी

jeetan-manjhi_650x488_61442224916एजेन्सी/ गया: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने मंगलवार को नीतीश कुमार पर जोरदार सियासी हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री देश का प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं, लेकिन इसमें सबसे बड़ा बाधक उनके ही सहयोगी लालू प्रसाद और कांग्रेस है।

मांझी ने क्यों नीतीश को कहा ‘भस्मासुर’?
मांझी अपने गृह जिला गया में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, ‘नीतीश अपनी ही पार्टी के नेताओं के लिए ‘भस्मासुर’ साबित हो रहे हैं। उन्होंने पहले दिग्विजय सिंह व जॉर्ज फर्नाडीज को रास्ते से हटाया, और फिर मुझे मुख्यमंत्री पद से हटाया। इसके बाद शरद यादव को पार्टी से किनारे कर दिया।’

अभी तीन महीने शेष था शरद यादव का कार्यकाल…
मांझी ने कहा कि शरद यादव का कार्यकाल अभी तीन महीने शेष था, लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा ले लिया गया। मांझी ने कहा कि भाजपा के कारण ही नीतीश पहली बार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे थे और जिनके साथ 15 साल बिताए, उसे ही अब सांप्रदायिक बता रहे हैं।

किसी को भी धोखा दे सकते हैं नीतीश…
मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाए रखने के लिए किसी को भी धोखा दे सकते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने बिहार में कानून व्यवस्था खराब होने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रत्येक दिन हत्या, लूट की घटनाएं हो रही हैं और मुख्यमंत्री सुशासन की बात कह रहे हैं।

Related Articles

Back to top button