राजनीतिलखनऊ

अपर कास्ट के हैं मोदी, OBC का आरक्षण खत्म कर देगी भाजपा : मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को चंदौली में आयोजित चुनावी रैली में पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी अपर कास्ट के हैं और खुद को पिछड़ा बताते हैं।  मायावती ने भाजपा ने मंडल कमीशन का विरोध किया था और सरकार बनने ओबीसी का आरक्षण खत्म कर देगी।  अपर कास्ट के हैं मोदी, OBC का आरक्षण खत्म कर देगी भाजपा : मायावती

बसपा सुप्रीमो ने दावा किया कि मंडल कमीशन के जरिये पिछडों को आरक्षण मिलने पर भाजपा ने इसका विरोध किया था। वीपी सिंह की सरकार को गिरा दिया था। कहा कि भाजपा कभी भी पिछडों के हित के लिए काम नहीं करेगी।  
कहा ‌क‌ि नरेंद्र मोदी पिछड़े नहीं बल्कि अपर कास्ट के हैं और गुजरात में अपनी जाति बदलकर खुद को पिछड़ा बताते हैं।  भाजपा पिछड़े, दलितों, आदिवासियों का आरक्षण खत्म कर देगी। 

उन्होंने कहा कि पीएम का अक्सर हर चुनावी जनसभा में ये कहना कि सपा और बीएसपी मिले हुए हैं, पर कोई भी यकीन नहीं कर सकता है।  उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीतिक स्वार्थ की वजह से पीएम मोदी सपा से मिले हुए हैं। इसी वजह से वर्ष 2014 से भाजपा ने सपा सरकार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। 

माया ने कहा कि देश के बड़बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पूर्ण बहुमत लेने की कोरी और हवा हवाई बातें कर रहे हैं। दावा किया कि बसपा की जीत तय है और मान्यवर कांशीराम का सपना साकार होगा।  यूपी में बसपा को पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। इसलिए विरोधियों के झांसे में न आएं और बसपा को ही वोट दें।

Related Articles

Back to top button