मनोरंजन

अब उर्वशी रौतेला को करने लगे ट्रोल, जानिए क्या है वजह

पिछले दिनों मुंबई में जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2018 का आयोजन किया गया, जिसमें शामिल हुए बॉलिवुड के कई सितारे। खूबसूरत लिबास में बॉलिवुड हसीनाएं सज-धजकर वहां रेड कार्पेट की खूबसूरती बढ़ा रही थीं। इस समारोह में अन्य हसीनाओं के अलावा जो अपने गाउन में सबसे ग्लैमरस और बोल्ड दिख रही थीं वह थीं उर्वशी रौतेला। हालांकि, इसी खूबसूरत ड्रेस की वजह से वह सोशल साइट पर ट्रोल भी हो गईं।अब उर्वशी रौतेला को करने लगे ट्रोल, जानिए क्या है वजह

‘सनम रे’ ऐक्ट्रेस उर्वशी ने लॉन्ग स्लिट वाला ब्लैक कलर का गाउन पहन रखा था, जिसके साथ लॉन्ग इयर रिंग्स और काफी हल्का मेकअप कर रखा था उन्होंने। उर्वशी ने अपने बालों को साइड से पिनअप कर रखा था और इस पूरे अंदाज़ में काफी जंच रही थीं उर्वशी। उर्वशी ने इसी गाउन में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर डालीं।
उर्वशी ने सोचा भी नहीं होगा कि आगे क्या होनेवाला है। उनकी इन तस्वीरों की कुछ लोगों ने तो तारीफ की, लेकिन कइयों को उनका यह अंदाज़ पसंद नहीं आया। कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने उनके कपड़ो को भद्दा कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया तो किसी ने इनर वेयर पहनने की सलाह दे डाली। किसी ने लिखा कि आगे से किसी फंक्शन में जाएं तो वह प्रॉपर ड्रेस पहनकर जाएं। 
गौरतलब है कि उर्वशी ‘हेट स्टोरी’ सीरीज़ की चौथी फिल्म की तैयारी में हैं, जिसमें उनके साथ करण वाही भी हैं। 
पहले ‘हेट स्टोरी-4’ मार्च 2 को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसकी तारीख बढ़ाकर 9 मार्च कर दी गई है। 
 
 

Related Articles

Back to top button