टॉप न्यूज़व्यापार

अब टाटा और फ्लिपकार्ट आपके घरों तक आसानी से पहुंचाएंगे सामान, हुआ कॉन्ट्रैक्ट

वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट ने टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स के साथ गठजोड़ किया है। इसके तहत टाटा कंज्यूमर के वितरक उसके मंच पर मार्केटप्लेस विक्रेता के तौर पर पंजीकृत होंगे। उपभोक्ता फ्लिपकार्ट पर आवश्यक वस्तुओं के संयुक्त पैकेज जैसे बेवरेजेज में टाटा टी और कॉफी, खाद्य उत्पादन जैसे टाटा संपन्न चावल, दाल और न्यूट्री मिक्स इत्यादि खरीद सकेंगे। यह भागीदारी बंगलूरू में पहले से ही परिचालन में है।

ग्राहकों तक फ्लिपकार्ट पहुंचाएगी सामान
यानी इस करार के तहत फ्लिपकार्ट अपने सप्लाई चेन की मदद से टाटा कंज्यूमर कंपनी के वितरकों के पास से प्रोडक्ट पिक करेगी और अपने डिलिवरी नेटवर्क की मदद से उसे ग्राहकों तक पहुंचाएगी।

इन शहरों में होगा विस्तार
इन कंपनियों की योजना अब इसका विस्तार आगामी सप्ताह में मुंबई और दिल्ली में और भविष्य में दूसरी दर्जे के शहरों में करने का है। टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स ने कहा कि उत्पादों का समूह भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

फ्लिपकार्ट मार्केटप्लेस पर सूचीबद्ध होने वाले टाटा कंज्यूमर के वितरकों ने फ्लिपकार्ट के पैकेजिंग और ऑर्डर पूरा करने संबंधी प्रशिक्षण पूरा किया है। ये वितरक फ्लिपकार्ट द्वारा निर्धारित मानक परिचालन प्रक्रियाओं के जरिए ऑर्डर को पूरा करेंगे।

टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स के सीईओ ने दिया बयान
इस संदर्भ में टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स के एमडी और सीइओ सुनील डिसुजा ने कहा कि, ”टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स मुश्किल के इस समय में अपने उत्पादों की उपलब्धता देशभर में सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है।”

Related Articles

Back to top button