अजब-गजब

अब नैनीताल की सैर पर निकलेंगी भाभी जी!

02_12_2016-bhabhi_jiख़ास बात यह है कि इसके लिए उन्हें मुंबई से बाहर जाने की ज़रूरत नहीं पड़ी है।शूटिंग मुंबई में ही हो रही है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एंड टीवी के हिट शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में इन दिनों हर दिन नये ट्रैक्स जोड़े जा रहे हैं।लगातार यही कोशिश की जा रही है कि दर्शकों को शो में कुछ नया देखने को मिले।

इसी क्रम में शो को और रोचक बनाने के लिए मेकर्स ने तय किया है कि अब वे इस शो में पहली बार टीम को लेकर आउटडोर शूट करेगी। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आने वाले ट्रैक में ‘भाभीजी घर पर हैं’ की पूरी कास्ट नैनीताल घूमने जा रही है। लेकिन ख़ास बात यह है कि इसके लिए उन्हें मुंबई से बाहर जाने की ज़रूरत नहीं पड़ी है।शूटिंग मुंबई में ही हो रही है। नैनीताल में ठंड के मौसम में जाने का क्या मज़ा होता है, दर्शकों को यह देखने में काफी मज़ा आने वाला है। ‘भाभीजी घर पर हैं’ में लगातार नये ट्रैक्स और नयी थीम जोड़कर उसकी ताज़गी बरकरार रखने की पूरी कोशिश की जा रही है और इससे शो की लोकप्रियता अब भी पूरी तरह बरकरार ही है।

पिछले कुछ महीनों से शनिवार स्पेशल एपिसोड जोड़ा गया है। इस बार शनिवार के ख़ास मेहमान के रूप में जिमी शेरगिल आये हैं और जिमी के साथ एक दिलचस्प ट्रैक की योजना बनायी गयी है।

 

Related Articles

Back to top button