फीचर्डराजनीतिलखनऊ

अभी-अभी: अखिलेश ने CM योगी, का उड़ाया मजाक कहा…

लखनऊ। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में आईपीएस और आईएस अधिकारीयों के झाड़ू लगाने पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें नहीं मालूम था कि अधिकारी इतनी अच्छी तरह झाड़ू लगा लेते हैं। अगर जानकारी होती तो बहुत झाड़ू लगवाया जाता।

अगर आप बनना चाहते है CM योगी का ड्राइवर, बस करने होंगे ये काम…अभी-अभी: अखिलेश ने CM योगी, का उड़ाया मजाक कहा...

दरअसल अखिलेश यादव मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के सफाई वाले फरमान पर अधिकारीयों पर चुटकी ले रहे थे। मुख्यमंत्री ने अपने फरमान में सभी अधिकारीयों को स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने का आदेश दिया है, जिसके बाद प्रदेश के तमाम जिलों से अधिकारीयों के झाड़ू लगाने की तस्वीर सामने आ रही है।

प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर एक विशेष जाति के पुलिसकर्मीयों को सस्पेंड करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा, “एक जाति विशेष के अधिकारीयों का तबादला और उन्हें सस्पेंड किया जा रहा है। लेकिन आप लोग उसकी खबर नहीं लगाएंगे।”

अभी-अभी: मोदी सरकार ने पूरा किया वादा, सिर्फ इंटरव्यू के आधार पर मिलेगी नौकरी

अखिलेश यादव ने आदित्यनाथ योगी के संसद में दिए गए उनके भाषण पर कहा, “वे कहते हैं कि मुझसे उम्र में एक साल बड़े हैं. हम कहते हैं काम में बहुत पीछे हो। उम्र में तो बड़े हो सकते हो।”

5 कालिदास स्थित मुख्यमंत्री आवास के शुद्धिकरण पर अखिलेश ने कहा कि उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है लेकिन वहां रह रहे मोरों को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

 

Related Articles

Back to top button